Breaking News

सुशांत के ट्विटर अकाउंट की होगी जांच। पुलिस ने जताया कुछ ट्वीट्स डिलीट होने का शक।


पूजा राजपूत-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे कई अनसुलझे सवालों को छोड़ गए हैं। 14 जून को सुशांत ने अपने ब्रांदा स्थित ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट में आत्महत्याकर ली थी। मौका-ए-वारदात से पुलिस को कोई सुसाइड लेटर बरामद नहीं हुआ था। जिसके बाद से ही पुलिस सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगे हैं। पुलिस उन कारणों को ढ़ूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, जिनके चलते सुशांत ने आत्महत्या की होगी। 

पुलिस अब तक 16 से ज्यादा लोगों को भी खंगालने में लगी है। क्या पता, सोशल मीडिया अकाउंट से ही ऐसा कोई सुराग मिल जाए जिनसे इस गुत्थी को सुलझाने में मदद मिले।पुलिस की जांच में शक की सुईं फिलहाल सुशांत के ट्विटर(Twitter) अकाउंट की तरफ घूम गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने ‘ट्विटर’ ऑफिशियल्स से बात कर सुशांत के पिछले 6 महीनों के पोस्ट्स की डिटेल मांगी है। जैसा कि साफ है कि सुशांत के ट्विटर हैंडल पर आखिरी पोस्ट 27 दिसंबर 2019 का है। ऐसे में पुलिस को शक है कि 27 दिसंबर के बाद के उनके पोस्ट डिलीट हो सकते हैं।

आपको बता दें, कि सुशांत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स वायरल(Viral) हो रहे थे, जिनके लिए दावा किया जा रहा था, कि सुशांत ने आत्महत्या से पहले 14 जून की सुबह पौने छ: बजे तीन ट्वीट किए थे। जिसमें उन्होने माना था, कि वह किस दौर से गुज़र रहे हैं। और अब वह थक गए हैं। उन पोस्ट में यह भी लिखा था कि कुछ ही देर में वह यह पोस्ट डिलीट भी कर देंगे।

हांलाकि वह पोस्ट सुशांत ने ही लिखे थे या उनके किसी फैन ने सनसनी फैलाने के लिए नकली पोस्ट वायरल किएथे, इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।इसी बीच, सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। जिसमें कहा गया है, कि उनका निधन Asphyxia की वजह से हुआ, जिसका अर्थ है शरीर को पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन न मिल पाना। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ कि सुशांत की मौत फांसी लगाकर दम घुटने की वजह से हुई। इसके साथ ही उनके शरीर पर किसी संघर्ष या चोट के निशान भी नहीं मिले हैं। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पांच डॉक्टरों की टीम ने साइन किए हैं।ऐसे में यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है, और इसमें कोई साजिश नहीं है।

No comments