Breaking News

फेरे से ठीक पहले दूल्हे ने किया कुछ ऐसा की चीख पड़ी दुल्हन, बोली- भाग यहां से..


विवाह, जिसे शादी भी कहा जाता है, दो लोगों के बीच एक सामाजिक या धार्मिक मान्यता प्राप्त मिलन है जो उन लोगों के बीच, साथ ही उनके और किसी भी परिणामी जैविक या दत्तक बच्चों तथा समधियों के बीच अधिकारों और दायित्वों को स्थापित करता है।

यह अजीब मामला बलिया जिले के मनियर क्षेत्र के दारागंज थाना क्षेत्र के तहत प्रयागराज गांव पूराईन बाघम्बरी रोड की है। यहाँ पर रविवार की रात बारात आई थी। जिसमे बराती जलपान कर रहे थे और द्वारपूजा की रस्म हो रही थी। इसी बीच अचानक दूल्हा अजीबो-गरीब हरकत करने लगा। वह के लोगो के अनुसार दूल्हे ने कोट व टोपी को उतारकर फेंक दिया। तथा पंडितों ने उसके हाथ में अक्षत (चावल) दिए थे उसे वह दोनों हाथ से मसलने लगा। यह देख दुल्हन चीख पड़ी और बोली भाग यहाँ से तुझसे शादी नही करनी। साथ ही पिता ने भी बेटी का विवाह करने से मना कर दिया। जिसके बाद वहाँ दहेज को लेकर दोनों पक्षों में हंगामा हो गया।

बताया जा रहा है कि उसके बाद कुछ बारातियों को बन्धक भी बना लिया गया। इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी फिर पुलिस आयी और दोनों पक्षों को लेकर थाने चली आई। पूरी रात दोनों पक्षों में पंचायत होती रही। सोमवार की सुबह दहेज में दिया गया रुपया लड़की पक्ष के बैंक खाते में पहुंचा तब जाकर उनके बीच समझौता हो सका। जिसके बाद बारात वापस लौट गई।

No comments