Breaking News

स्मृति मंधाना ने रखी दो शर्त, कहा- इन्हें पूरी करने वाला ही मुझसे शादी कर पाएगा, देखें


हाल ही में, भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने ट्विटर पर एक प्रश्न और उत्तर सत्र आयोजित किया। महिला खिलाड़ी देश में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक है। पिछले कुछ दिनों में, कई खिलाड़ी इस तरह के संवादात्मक सत्र आयोजित कर चुके हैं।

COVID-19 महामारी के कारण पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इस बीच, स्मृति के एक फैन ने उनसे उन गुणों के बारे में पूछा जो उनके जीवनसाथी के पास होने चाहिए।

प्रशंसक ने ट्विटर पर लिखा, "आपके जीवन साथी को कौन सा मापदंड पूरा करना होगा?" जिसके जवाब मंधाना ने दो शर्त रखी। उनके मुताबिक इन दो शर्तों को पूरा करने वाला ही उनसे शादी कर पाएगा।
उन्होंने प्रशंसक को जवाब दिया और लिखा, "नंबर 1-उसे मुझसे प्यार करना चाहिए और नंबर 2-उसे मापदंड नंबर एक का पालन करना चाहिए,"
यहां मंधाना का ट्वीट है:-

क्या स्मृति मंधाना सिंगल हैं?
पिछले साल, स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया था। तब उनके एक प्रशंसक ने पूछा था कि वह सिंगल हैं या नहीं। उसी का जवाब देते हुए, उन्होंने लिखा, "उम्म ... हो सकता है।'

स्मृति हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में महिला टी20 विश्व कप में भारत के अभियान का हिस्सा थीं। जहां, वह चार मैचों में 12.25 की औसत से 49 रन ही बना सकी थी। उनका 17 रन का शीर्ष स्कोर श्रीलंका के खिलाफ मेलबर्न में आया था।

No comments