Breaking News

सुशांत सिंह के साथ ही रहती थीं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, मौत से कुछ देर पहले ही भेज दिया था घर और फिर…


सुशांत सिंह के साथ ही रहती थीं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती …सुशांत सिंह राजपूत जाने-माने फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता थे इनकी करियर डांस के जरिए शुरुआत हुआ था और फिर धीरे-धीरे सीरियल में काम करना शुरू किए थे जिससे अच्छा सक्सेसफुल रहा है और वही से उनका कर करियर और भी मजबूत होता गया सुशांत सिंह राजपूत न केवल अच्‍छे अभिनेता थे बल्कि बेहतरीन डांसर और टीवी होस्‍ट भी थे सुशांत तो चले गए लेकिन उन्होंने अपनी मौत के पीछे के कारण को हमेशा के लिए अपने साथ ले गए। सुशांत की रविवार को उनके बांद्रा स्थित घर में फांसी से लटकी लाश मिली थी। उनका पार्थिव शरीर इस समय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा चुका है। उनके घर से मिले मेडिकल डॉक्यूमेंट बताते हैं कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेश थें।

7वीं 8वीं और 10वीं पास के लिए निकली है बंपर भर्ती 10000 पदों पर होगी भर्ती

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

जानकारी के मुताबिक, जिस रात सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड़ किया था, उस वक्त उनके घर में उनके कुछ दोस्त मौजूद थें। वह अचानक अपने कमरे में गए और उन्होंने फांसी लगा ली। उनकी मौत की खबर पुलिस को उनकी नौकरानी ने दिया। कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ रह रहे थें। यहां तक कि उनकी मौत से पहले भी रिया उनके घर में मौजूद थीं।

सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें रिया चक्रवर्ती को उस रात जाने के लिए कह दिया था और वह वहां से चली गई थी। इसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी के साथ ये कड़ा कदम उठा लिया। वहीं रिया की बात करें तो उन्होंने अभी तक उन्होंने सुशांत से जुड़ी कोई पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं किया है। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

No comments