Breaking News

दोस्त से मिलने कांगड़ा पहुंची विदेशी युवती, युवक बोला...


धर्मशाला. फेसबुक फ्रेंड (Facebook) से मिलने के लिए विदेशी युवती फ्लाइट के लिए दोस्त के इलाके तक पहुंच गई. मामला हिमाचल के धर्मशाला (Dharamshala) का है. कोविड-19 के खतरे के बीच एक दक्षिण कोरियाई (South Korea) महिला अपने प्रेमी से मिलने धर्मशाला पहुंच गई. महिला के पास न अधिक रुपए थे और ना ही धर्मशाला में रुकने की अनुमति थी. वहीं, युवक ने उसे सिर्फ महज फेसबुक फ्रेंड बताया और किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार कर दिया. ऐसे में अब जिला प्रशासन ने महिला को वापस दिल्ली भेज दिया है.

ये है मामला
दरअसल, फेसबुक पर कुछ महीने पहले धर्मशाला में रह रहे चंडीगढ़ के युवक से दक्षिण कोरिया की 34 साल की एक युवती की दोस्ती की. इसी दौरान लॉकडाउन लग गया. उस समय युवती धर्मशाला आना चाह रही थी, लेकिन नहीं आ सकी. बुधवार को युवती कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची. प्रशासन ने उसे एयरपोर्ट से बाहर नहीं आने दिया और उसे लौटने को कहा. पुलिस प्रशासन ने युवक से फोन पर संपर्क किया. युवक ने कहा कि इस युवती के साथ वो सिर्फ फेसबुक फ्रेंड है. इसने दो-तीन महीने पहले आने को कहा था जिसके चलते उसने हां कर दी थी. उसका उससे कोई संबंध नहीं है.

जिला प्रशासन ने किया इंतजाम

महिला के पास पैसे न होने के कारण जिला प्रशासन ने उसे सरकारी रेस्ट हाउस में ठहराया. कोरियाई युवती ने बताया कि उसका दोस्त लॉकडाउन के चलते धर्मशाला में रुका हुआ था, जिसके बुलावे पर ही वह फ्लाइट से धर्मशाला आई थी. अब युवती को गुरुवार को स्पाइस जेट की ही फ्लाइट से वापस दिल्ली भेजा गया. दरअसल, डीसी ने स्पाइस जेट से टिकट उपलब्ध करवाने का अनुरोध किया, जिसे स्वीकार कर लिया है और गुरुवार को स्पाइस जेट की फ्लाइट से युवती को वापस दिल्ली भेजा गया है.

No comments