Breaking News

शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले अधिकतर पुरुष सोचते हैं हैरान कर देने वाली ये बातें


सम्भोग मैथुन या सेक्स की उस क्रिया को कहते हैं जिसमे नर का लिंग मादा की योनि में प्रवेश करता हैं। सम्भोग अलग अलग जीवित प्रजातियों के हिसाब से अलग अलग प्रकार से हो सकता हैं। सम्भोग को योनि मैथुन, काम-क्रीड़ा, रति-क्रीड़ा भी कहते हैं।

सृष्टि में आदि काल से सम्भोग का मुख्य काम वंश को आगे चलाना व बच्चे पैदा करना है। जहाँ कई जानवर व पक्षी सिर्फ अपने बच्चे पैदा करने के लिए उपयुक्त मौसम में ही सम्भोग करते हैं वहीं इंसानों में सम्भोग इस वजह के बिना भी हो सकता हैं। सम्भोग इंसानों में सुख प्राप्ति या प्यार या जज्बात दिखाने का भी एक रूप हैं। सम्भोग अथवा मैथुन से पूर्व की क्रिया, जिसे अंग्रेजी में फ़ोर प्ले कहते हैं, के दौरान हर प्राणी के शरीर से कुछ विशेष प्रकार की गन्ध (फ़ीरोमंस) उत्सर्जित होती है जो विषमलिंगी को मैथुन के लिये अभिप्रेरित व उत्तेजित करती है।
शारीरिक सम्बन्ध ऐसा मामला है, जिसे हर व्यक्ति अपने तरीके से करना चाहता है, फिर चाहे वो पुरुष हो या महिला, लेकिन शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले पुरुषों के मन में बहुत सी बाते चलती रहती है, आज हम आपको इस आर्टिकल में यही बताने वाले हैं, इसलिए पोस्ट को ध्यान से पढ़ें

अधिकतर मामलों में ऐसा पाया जाता है कि सम्बन्ध बनाने के बाद पुरूष और महिला दोनों अच्छा महसूस करते हैं, लेकिन सम्बन्ध बनाने से पहले अधिकतर पुरुषों के पुरूष के मन में यह सवाल आता है कि क्या वह अपने साथी को संतुष्ट कर पाएगा या नहीं।
शारीरिक सम्बन्ध के दौरान कई पुरुष गंदी बातें करना छते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि कहीं उने साथी को बुरा न लग जाये, ऐसा इसलिए क्योकि कुछ शब्द ऐसे होते है जिन्हें महिलाएं सुनना पसंद नहीं करती हैं।
परुष अकसर सम्बन्ध बनाने से पहले सोचते हैं​ कि वह किस तरह से अपने साथी को किस करें जिससे कि उनका पार्टनर खुश हो।
कई पुरुष शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले उसके तरीकों के बारे में भी सोचते हैं, इसके लिए वो एडल्ट फिल्मों का भी सहारा लेते हैं।

No comments