Breaking News

दीपक चाहर ने धौनी से ही पूछ लिया डेथ ओवर में उनके खिलाफ कैसे करूं गेंदबाजी, धौनी ने दिया ऐसा जवाब


भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी डेथ ओवर के कितने बड़े खिलाड़ी हैं ये तो हर कोई जानता है लेकिन ये कोई नहीं जानता कि धौनी को डेथ ओवर में किस तरह की गेंद फेंकनी हैं लेकिन हाल ही में दीपक चाहर ने बताया है कि धौनी के खिलाफ डेथ ओवर में किस प्रकार की गेंदबाजी कारगर सिद्ध होती है.

दरअसल चाहर स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में मौजूद थे, जहां उनके फैंस उनसे सवाल किया कि धौनी के खिलाफ डेथ किस प्रकार की गेंदबाजी करनी चाहिए. इसका जवाब देते हुए चाहर ने कहा कि यही सवाल उन्होंने 4 दिन पहले खुद धौनी से पूछा था. तब उन्होंने मुझसे कहा था कि उनके खिलाफ नकल बॉल ज्यादा अच्छी रहेगी.

हालांकि मैं जानता हूं कि धौनी उस गेंद को आसानी से सीमा रेखा के बाहर पहुंचा सकते हैं. तब मैंने कहा कि वाइड यॉर्कर और वाइड बाउंसर भी उनके खिलाफ बढ़िया विकल्प हो सकते हैं. इस पर उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि शुक्रिया मुझे इससे अवगत कराने के लिए. नीलामी आने वाली है.

चाहर ने धौनी की तारीफ में आगे कहा कि धौनी को क्रिकेट की शानदार समझ है. उन्हें पता रहता है कि कौन सा खिलाड़ी को किस स्थान पर उपयोग करना है. वो ये भी जानते हैं कि आगे क्या हो सकता है और उसी के अनुरूप वो तैयारी करते हैं. ये सारे गुण उनके पास मौजूद है. जो एक सफल कप्तान बनने के लिए जरूरी होता है. बता दें कि चहर के साथ इस शो में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान और जतिन सप्रू मौजूद थे. शो में इरफान ने भी धोनी की काफी तारीफ की.

गौरतलब है कि उनकी कप्तानी में ही दीपक चाहर के खेल में निखार आया है. बता दें इससे पहले दीपक चाहर ने ये खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने उसे पहले ही बता दिया था कि मैं 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाला हूं. इससे पहले वो दोनों पुणे सुपर जॉइंट्स के लिए खेल चुके हैं वहीं से धौनी चाहर की गेंदबाजी से बेहद प्रभावित दिखे थे.

No comments