Breaking News

कोरोना के मरीज ने बाथरूम में फंदा लगा की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...


हरियाणा के अंबाला  जिले में गुरुवार को एक कोरोना पॉजिटिव 55 वर्षीय मरीज ने आत्महत्या कर ली. कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. वहीं मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि संक्रमित मरीज यमुनानगर के जगाधरी में सेक्टर 17 का रहने वाला था और कोरोना के डर के चलते युवक ने आत्महत्या की है. वहीं पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वाले व्यक्ति ने मरने से पहले अपने परिवार को एक मैसेज भेजकर ये लिखा था कि संस्कार के समय उससे 10 फुट की दूरी पर रहे.

सुसाइड नोट में लिखी ये बात

अस्पताल में जगाधरी के रहने वाले 55 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज द्वारा आत्महत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक ने आत्महत्या करने से पहले अपने परिवार को मैसेज भेजकर ये कहा था कि उसके संस्कार के समय उससे 10 फुट की दूरी बनाई जाये. पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में आत्महत्या का कारण कोरोना का डर है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में कोरोना के डर को आत्महत्या की वजह मान रही है.

No comments