Breaking News

गर्भवती गाय के साथ हुई क्रूरता पर मुख्यमंत्री जयराम ने दिए सख्त करवाई के आदेश


हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर की तहसील झंडूता के एक गांव की एक घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो में हिमाचल प्रदेश के गुरदयाल सिंह अपनी जख्मी गाय के साथ नजर आ रहे हैं।

इस घटना पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सख्त संज्ञान लेते हुए पुलिस प्रशासन को इस घटना के आरोपियों पर सख्त करवाई करने के आदेश दिए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने साफ़ किया हैं कि इस तरह की घटनाओं की हिमाचल देवभूमि में कोई जगह नहीं है। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की आरोपी को गिरफ्तार किया जा चूका है।



वीडियो में अपना नाम गुरदयाल सिंह बता रहे इस व्यक्ति ने अपने पडोसी नंदलाल को इस हरकत का जिम्मेदार बताया है। घटना पिछले महीने की है लेकिन जो वीडियो था वो हाथी वाली घटना थी उसके बाद वायरल हुआ। आज पुलिस प्रशासन ने आज इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि इस घटना में FIR 26 तारीख को अलग-अलग धाराओं के तहत रजिस्टर कर ली गयी थी।

पुलिस अधिकारीयों जिन्हे इस घटना के जाँच की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी उन्होंने घटना स्थल पर जाकर जाँच की थी। वहां से पुलिस द्वारा तथ्यों को जुटाया गया था और आगे उन्हें जांच के लिए भेजा गया था। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की अब आरोपी जिस पर गाय के मालिक ने आरोप लगाया है उसे गिरफ्तार किया जा चूका है। गाय का भी इलाज किया जा रहा है और वो गाय सुरक्षित बछड़े को जन्म दे चुकी है।

No comments