Breaking News

हथेली के इन निशान वालो को पहले ही पता होता हैं कैसा होगा उनका आने वाला कल


हस्‍तरेखाशास्‍त्र ज्योतिष की प्रसिद्द विद्या हैं जिसकी मदद से किसी भी व्यक्ति के समय के बारे में जानने में मदद मिलती हैं। लेकिन आपने अक्सर कई ऐसे लोगों को देखा होगा जिन्हें पहले ही अंदेशा हो जाता हैं कि उनके साथ क्या होने वाला हैं। ऐसे लोगों को अत्‍यंत भाग्‍यशाली माना जाता हैं। हथेली में कुछ ऐसे चिन्ह होते हैं जिनसे ऐसे लोगों की पहचान की जा सकती हैं। हांलाकि कर्मों के अनुसार ये निशान भी बदलते रहते हैं। तो आइये जानते हैं उन लोगों के हथेली के निशान के बारे में जिनको पहले ही पता होता हैं कैसा होगा उनका आने वाला कल।

गुरु पर्वत पर बने अगर ऐसा च‍िह्न तो

ह‍स्‍तरेखाशास्‍त्र के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति की हथेली के गुरु पर्वत पर त्रिभुज या चर्तुभुज का च‍िह्न हो तो समझ लें वह खास व्‍यक्ति है। ऐसे लोगों को अपने आने वाले कल के बारे में पहले से ही संकेत म‍िलने लगते हैं। यह सपनों के जर‍िए भी हो सकता है और कभी कुछ घटनाओं का आभास भी हो सकता है।

शनि पर्वत पर बनता हो ऐसा च‍िह्न तो

अगर किसी व्यक्ति की हथेली के शनि पर्वत पर क्रॉस का निशान हो। साथ ही मस्तिष्क रेखा भी साफ-सुथरी और ब‍िल्‍कुल स्‍पष्‍ट हो तो ऐसे लोग भी आने वाले कल के बारे में पहले से ही जान लेते हैं। इन्‍हें पता होता है क‍ि भविष्‍य इनके लिए खुशी लाने वाला है या गम?

चंद्र पर्वत पर द‍िखाई दे ऐसा चिह्न तो

अगर किसी व्यक्ति की हथेली के चंद्र पर्वत यानि अंगूठे के दूसरी ओर वाले भाग पर त्रिभुज या चतुर्भुज हो। साथ ही यह भी ध्‍यान दें क‍ि ये चिह्न ब‍िल्‍कुल स्‍पष्‍ट रूप से द‍िखाई देते हों तो ऐसे लोगों को भी घटनाओं का पूर्वाभास हो जाता है। ये जान लेते हैं क‍ि क‍िस समय इनके कौन से कार्य का कैसा पर‍िणाम म‍िलने वाला है।

No comments