Breaking News

अर्जुन तेंदुलकर को लेकर महिला क्रिकेटर बोली- मुझे बाउंसर से करना चाहते हैं घायल


नई दिल्ली। इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर डैनियल वैट ने भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को लेकर अपनी बात कही है। डेनियल वेट ने बताया कि अर्जुन उन्हें सिर पर बाउंसर मारने की चेतावनी दे चुके हैं। उन्होंने कहा, अब नेस्ट में अर्जुन की गेंदों का सामना करना उनके लिए काफी खतरनाक होता जा रहा है, वो उनके सामने अब नेट्स में प्रैक्टिस नहीं करना चाहती हैं।

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। पूरी दुनिया में सचिन के खेल के साथ-साथ उनकी शालीनता की भी तारीफ होती है, लेकिन उनके बेटे अर्जुन तेंडुलकर को गुस्सा आता है। अर्जुन को लेकर इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर वैट ने बताया कि वो कुछ ज्यादा ही आक्रामक गेंदबाज बन चुके हैं। इंग्लिश बल्लेबाज ने बताया कि अर्जुन से उनकी पहली मुलाकात लॉर्ड्स में हुई थी जब वह एमसीसी की युवा क्रिकेटर थी।

उन्होंने कहा, "मैंने सचिन और अर्जुन से पहली बार लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर मुलाकात की थी, शायद 2009 में या 2010 में। मैं तब एमसीसी की युवा क्रिकेटर थी और वो नेट्स में ट्रेनिंग कर रहे थे। मैं नेट्स में गई और अपनी परिचय दिया कहा मैं डानी हूं। अर्जुन तब शायद 10 साल का था उस वक्त वह काफी छोटा था। उनकी तस्वीर होगी मेरे पास कहीं ना कहीं। उस दिन मैंने उनको गेंदबाजी की, वो काफी अच्छे थे।"

वेट ने बताया, 'सचिन और उनका परिवार जब भी इंग्लैंड में आता है और अर्जुन लॉर्ड्स पर प्रैक्टिस के लिए आते हैं तो मैं उनसे नेट में मुझे बोलिंग करने को कहती हूं। लेकिन अब उनकी स्पीड काफी बढ़ गई है। वह हमेशा कहते हैं कि मैं आपको बाउंसर फेंकूंगा और आपके सिर पर मारूंगा। तो अब मैं नहीं चाहतूी हूं कि वह मुझे और गेंदबाजी करें। अब उनका सामना करना खतरनाक होता जा रहा है।'

वेट ने सचिन के परिवार की तारीफ करते हुए कहा, 'वे बहुत प्यारा परिवार हैं। अर्जुन की मां (अंजली) भी बहुत प्यारी हैं। हाल ही में सचिन ने ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए महिला टी20 वर्ल्ड कप के दौरान मिली थी।' डेनियल वेट ने इंग्लैंड के लिए अभी तक 74 वनडे और 109 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। बता दें अर्जुन तेंडुलकर और डेनियल वेट दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

No comments