Breaking News

जानिये कोरोना कॉलर ट्यून के पीछे किसकी है आवाज़


नई दिल्ली। कोरोना वायरस से देश जंग लड़ रहा है। कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने वाली इस आवाज में हमसे कहा जाता है, ‘कोरोना वायरस या कोविड-19 से आज पूरा देश लड़ रहा है। मगर याद रहे हमें बीमारी से लड़ना है, बीमार से नहीं। उनसे भेदभाव ना करें। उनकी देखभाल करें और इस बीमारी से बचने के लिए जो हमारी ढाल हैं, जैसे हमारे डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिस, सफाई कर्मचारी आदि उनको सम्मान दें। उन्हें पूरा सहयोग दें।

इन योद्धाओं की करो देखभाल तो देश जीतेगा कोरोना से हर हाल। अधिक जानकारी के लिए स्टेट हेल्प लाइन नंबर या सेंट्रल हेल्पलाइन नंबर 1075 पर करें। भारत सरकार द्वारा जनहित में जारी।’

आप सभी ने यह संदेश जरूर सुना होगा, लेकिन क्या आपको पता है कि यह आवाज किसकी है। कौन है वह जो मधुर आवाज में नागरिकों को कोरोना या कोविड-19 के प्रति जागरूक कर रही है।

आपके मन में कभी न कभी तो यह सवाल आया ही होगा कि आखिर यह आवाज किसकी है। तो आज हम आपको बता रहे हैं इस आवाज के बारे में। यह वॉयस ओवर जसलीन भल्ला का है। जसलीन जानी-मानी वॉयस ओवर कलाकार हैं और अगर आप टीवी तथा रेडियो पर आने वाले विज्ञापनों को ध्यान से सुनेंगे तो पता चलेगा कि इस आवाज को आप पहले भी कई बार सुन चुके हैं।

No comments