Breaking News

रात को पत्नी के पास जाने से पहले खा लो बस ये एक चीज, बेड पर थकना भूल जाओगे


इन दिनों लोग अपने घरो पर है और रोमांस अपने चरम पर तो होना ही है और लोग रोमांस करे भी क्यों न? आखिर पति पत्नी के बीच में यही तो चीज होती है जो उनको जोडती है लेकिन अब करके भी कितना करे? बिचारा मर्द कभी न कभी तो थकता ही है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जो आपकी इसमें काफी मदद कर देगा. अब आप कहेंगे कि ऐसा क्या बताने जा रहे हो? तो आप यकीन मानिए ये आपकी एनर्जी को महज दस मिनट में कई गुना बढ़ा देगा.

यहाँ हम बात कर रहे है डार्क चॉकलेट की. ये वो सामान्य चॉकलेट नही है जो आप बाजार में खाते है बल्कि ये गहरे भूरे रंग की होती है. इसकी कीमत लगभग पचास से शुरू होती है और अमूल जैसे कई ब्रांड है जो इसका निर्माण करते भी है. इसे खाकर के आप पलंग पर जाए और रोमांस करे.

ये आपके अन्दर के एनर्जी लेवल को कई गुना कर देगा. पहले आप आधे घंटे तक एन्जॉय कर पाते थे तो अब आप कम से कम पच्चास मिनट तक अपनी ताकत बढ़ा सकते है और ये कोई दवा नही है तो फिर इसका कोई साइड इफ़ेक्ट भी नही है ये भी ससमझिये ये एक इंस्टेंट एनर्जी बूस्टर है. इसके अलावा आप दिन को तरबूज का सेवन करते रहे तो ये भी आपकी एनर्जी को लॉन्ग टर्म में बढ़ा देता है.

हाँ आपको ये भी ध्यान रखना है कि आपको अगर रोमांस करना है तो रात के खाने में भारी चीजे नही खानी है यानी आप कुछ खा रहे है और आपकी डाइट पांच रोटी की है तो चार रोटी ही खाए तो उसे पचाने में आसानी रहेगी और आपकी ऊर्जा शरीर में अधिक मात्रा में ही रहेगी जो कि अपने आप में बहुत ही बड़ा फैक्टर होता है.

No comments