Breaking News

शर्मनाक : गाड़ी सिखाने के बहाने चचेरी बहन से हैवानियत की हदें पार


पुलिस थाना रोहड़ू के तहत दुष्कर्म के 2 मामले सामने आए हैं। एक मामले में जहां भाई ने अपनी ही चचेरी बहन से तो दूसरे मामले में एक युवक ने नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला 27 मई का है। पीड़िता चचरे भाई की कार में अपनी बहन के साथ घर लौट रही थी।

सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

इस दौरान आरोपी ने रास्ते में उसकी बहन को कार से उतार दिया और उसे गाड़ी सिखाने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला तथा अश्लील फोटो भी लीं। आरोपी उसके बाद भी युवती को परेशान करता था, जिससे तंग आकर युवती ने सारी जानकारी परिजनों को दी तथा युवक के खिलाफ रोहड़ू थाने में मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने आरोपी भोपिंद्र उर्फ काकू निवासी गांव खलाई को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से दुराचार

वहीं दूसरे मामले में जुब्बल निवासी राहुल ने माचौती क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यह मामला 31 मई का है। युवती आरोपी को जानती थी। 31 मई को वह मचौती से पैदल रोहड़ू तक उसके साथ आई। रोहड़ू पहुंच कर आरोपी ने युवती को कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने रोहड़ू में दर्ज बलात्कार के दोनों मामलों की पुष्टि की है।

No comments