Breaking News

OMG! हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों समेत हिमाचल में 12 कोरोना पॉजिटिव


हमीरपुर जिले में झांसी से लौटे कोरोना संक्रमित व्यक्ति के प्राथमिक संपर्क में आए उसके परिवार के 5 लोगों समेत प्रदेश में 12 लोग शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें कांगड़ा में 2, सिरमौर में 3 और चंबा-सोलन जिले में 1-1 मरीज सामने आया है। शुक्रवार को प्रदेश में 17 मरीज ठीक भी हुए।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार हमीरपुर में झांसी से लौटे पहले से संक्रमित निकले व्यक्ति की अब पत्नी, 10 वर्षीय बेटा, 9 वर्षीय भतीजी, 57 वर्षीय माता और 59 वर्षीय पिता की भी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उधर सिरमौर के कालाअंब में भी 2, पांवटा में एक पॉजिटिव आया है। कालाअंब के दोनों हिमालय कॉलेज के लेबर हॉस्टल में रह रहे थे। इसके अलावा नाहन के आरिसन फार्मा उद्योग में कार्यरत हरियाणा के 2 और लोग संक्रमित निकले हैं। हालांकि इन दोनों की सैंपलिंग हरियाणा में हुई है। इसलिए दोनों मामले हिमाचल में नहीं गिने जाएंगे। इसके अलावा कांगड़ा जिले में दो, सोलन जिले के उपमंडल अर्की में गाजियाबाद से लौटा होम क्वारंटीन युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं चंबा जिले में पंजाब से आया युवक भी संक्रमित पाया गया है। उसे बालू कोविड केयर सेंटर भेज दिया है। चंबा में 3 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं।

No comments