Breaking News

स्टेडियम खोलने की अनुमति के बाद IPL पर BCCI की आई प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?


कोरोना वायरस के कारण देशभर में जारी लॉकडाउन और विदेशी यात्रियों के आने पर प्रतिबंध के बाद बीसीसीआई ने अप्रैल में आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था। IPL की एक फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि सरकार के आदेश से बीसीसीआई पर प्रभाव पड़ेगा और इससे आईपीएल के आयोजन को लेकर सकारात्मक स्थिति बनेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कोरोना वायरस के चलते जारी देशव्यापी लॉकडाउन को केंद्र सरकार ने 31 मई तक और बढ़ा दिया है। इस बार लॉकडाउन 4 में स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स और स्टेडियम को खोलने की अनुमति दी गई है। इस पर क्रिकेट प्रेमियों में आईपीएल के आयोजन को लेकर एक आस जगी है। वहीं, इस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की भी प्रतिक्रिया आई है।

BCCI का कहना है कि मौजूदा हालात में आईपीएल के आयोजन के बारे में सोचना जल्दबाजी होगी। BCCI ने सरकार के इस आदेश का स्वागत किया है। BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने सोमवार को कहा कि भले ही सरकार ने स्टेडियम खोलने की इजाजत दी है, लेकिन देशभर में 31 मई तक हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगा हुआ है और मौजूदा हालात में IPL के 13वें सत्र का आयोजन करने के बारे में सोचना जल्दबाजी होगी।

No comments