Breaking News

OMG! मडी में दो बेटियों के साथ मां ने निगला जहर, मां की मौत, बेटियां भर्ती


मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के धर्मपुर उपमंडल के संधोल में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. संधोल के बल्याली गांव में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर खा लिया. तीनों को संधोल सिविल अस्पताल में उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, लेकिन बीच रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि दोनों बेटियां अभी उपचाराधीन है. अभी तक जहर खाने के कारणों का पता नहीं लग पाया हैं. संधोल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, परिवार के अन्य सदस्य पालमपुर स्थित अपने दूसरे मकान में चले गए थे. घर पर पति, पत्नी व दो बेटियां और जेठ की एक बेटी ही थी. रविवार दोपहर को जेठ की बेटी कमरे में पढ़ाई कर रही थी और मृतिका की दोनों बेटियां खेल रही थी. जबकि मृतिका पति घर पर मौजूद नहीं था.

अचानक होने लगी उल्टियां अचानक ही जब महिला व उसकी दोनों बेटियों को उल्टियां होने लगी तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पति को दी, जिस पर तीनों को संधोल लाया गया और यहां से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. हालांकि, अभी पुलिस जांच में यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि महिला व उसकी तीन व छह साल की बेटियों ने जहर खुद खाया या गलती निगला गया. अभी तक मायका पक्ष की ओर भी मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि की है. बताया कि पुलिस मामले में हर पहलु को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

No comments