Breaking News

घोर कलयुग: मंडी में 4 साल पहले बड़े भाई ने पिता को मारा था, अब छोटे ने नानी को काट डाला


मंडी. परिवार के बड़े बेटे (Son)के सिर पर अपने पिता की हत्या (Murder) का दाग अभी धुला भी नहीं था कि छोटे भाई ने अपनी नानी को मौत के घाट उतारकर परिवार को और ज्यादा कलंकित कर दिया. घटना मंडी (Mandi) जिला की बल्द्वाड़ा तहसील के बरोट गांव की है. इस गांव के एक युवक ने अपनी उस नानी को मौत के घाट उतार दिया.

दादी ने ही पाला था
नानी ने ही मां-बाप का साया छिन जाने के बाद इनकी परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ी. घटना बीती 13 मई रात की है. युवक शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा और 85 वर्षीय नानी से खाना मांगा. खाना समय पर न मिलने से गुस्साए युवक ने घर पर पड़ी कुल्हाड़ी से नानी के सिर पर हमला कर दिया. नानी को घायल अवस्था में कमरे में छोड़कर खुद फरार हो गया. सुबह जब बाकी घरवालों ने देखा की बुजुर्ग महिला कमरे से नहीं निकली तो अंदर गए. अंदर बुजुर्ग महिला खून से लथपथ घायल अवस्था में पड़ी थी. तुरंत उसे जोनल अस्पताल बिलासपुर ले गए, जहां कुछ दिनों के उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया. रविवार को पीजीआई में बुजुर्ग की मौत हो गई.

आरोपी गिरफ्तार
पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. हटली पुलिस थाना ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी मंडी पुनीत रघु ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पहले जो मामला दर्ज किया गया था, उसमें अब धारा 302 भी शामिल की गई है और आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

बड़े भाई ने पिता को मारी थी गोली
बता दें कि जिस युवक ने यह जघन्य अपराध किया है उसका बड़ा भाई ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसने अपने पिता को इसलिए मारा क्योंकि इसे शक था कि इसके पिता ने इसकी मां की हत्या की है. हालांकि यह बात साबित नहीं हो पाई थी, लेकिन युवक पर अपने पिता की हत्या का मुकदमा चल रहा है. वहीं अब छोटे भाई ने अपनी नानी को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि मां की मौत के बाद दोनों की परवरिश नानी ने ही की और आज उसी नानी को एक के हाथों मौत मिली.

No comments