Breaking News

मंडी: प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, दोनों की अलग-अलग हुई थी शादी


मंडी जिले की पंचायत कधार के सरी जंगल मे एक प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे को बाहों में लेकर सलफाज की गोलियां निगलकर जान दे दी। दोनों पहले से शादीशुदा हैं। यह कदम उठाने से पहले युगल ने अपने परिजनों को वीडियो कॉल कर जहर खाने की सूचना दी। लोकेशन और दिखाई गई जगह के आधार पर परिजन उनकी तलाश में भी निकले।

लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। जोगिंद्रनगर पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया जिन्हें सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर के शव गृह में रखा गया है। व्यक्ति कांगड़ा जिले का रहने वाला है। उसके दो बच्चे हैं। जबकि युवती कुल्लू की रहने वाली है और वह भी शादीशुदा है।

बताया जा रहा है कि एक गांव में दो दिन पहले शादी समारोह था जिसमें दोनों शरीक हुए थे। शनिवार को अचानक दोनों बाइक पर बरोट-घटासनी मार्ग से कधार गांव पहुंचे। जहां सड़क किनारे बाइक खड़ी कर दोनों सरी गांव को जाने वाली सड़क से पैदल निकले। इस दौरान देवदार के घने जंगल मे दोनों ने तस्वीरें ली। वहीं अपने परिजनों को वीडियो कॉल भी की। जिसमें कहा कि हम दोनों जहर खा कर अपनी जान दे देंगे। इस पर मुल्थान से उनके परिजन भी दिखाई गई ज़गह तलाश करते करते पहुंचे। लेकिन तब तक प्रेमी युगल की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने घटनास्थल से एक डायरी भी बरामद की है। जिसमे युवती ने प्रेम प्रसंग का इजहार किया है। एसपी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति की पुलिस चौकी मुल्थान में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। जबकि महिला का घर से फरार होने का मामला आनी थाना में दर्ज है। दोनों शव कब्जे में ले लिए गए हैं। रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

No comments