Breaking News

होनी को कोई नहीं टाल सकता, 16 जुलाई गुरुवार से शुरू होगा इन 3 राशियों की कुंडली में राजयोग


मेष, सिंह, धनु राशि : आपके हर एक काम में आत्मविश्वास की झलक दिखेगी ǀ कुछ समय पहले तक बहुत मुश्किल दिखने वाली बाधाएं आसानी से पार हो जाएंगी ǀ आपकी संवाद कुशलता अब पहले से बेहतर है और आप लोगों को इसके चलते विश्वास में लेकर अपनी बात समझा पायेंगे ǀदिन किसी मुश्किल परियोजना पर काम करने के लिए भी उपयुक्त है ǀ किसी ऊँचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराएँ नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें। यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा। अगर आप छात्र हैं और विदेशों में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं तो घर की आर्थिक तंगी आपके माथे पर शिकन ला सकती है। बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे। प्रेमी को आपकी कोई बात चुभ सकती है।

अचानक से आपको किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा, शनिदेव की असीम कृपा आप पर बनी रहेगी, इस दौरान कारोबार में जबरदस्त मुनाफा प्राप्त कर पाएंगे, चारों तरफ से धन आगमन के योग बनेंगे, पारिवारिक जीवन में आने वाली समस्याओं से छुटकारा मिलेगा, आप अपने जीवन में कई बड़े बदलाव देखेंगे, आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करेंगे और सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित कर सकते हैं।

आप उनके साथ विनम्र रहे और समय आने पर उन्हें उचित इनाम दे। आपके वैवाहिक जीवन से सारा मज़ा खो सा गया मालूम होता है। अपने जीवनसाथी से बात करें और कुछ मस्तीभरी योजना बनाएँ।किसी ऊँचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराएँ नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें। यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा। अगर आप छात्र हैं और विदेशों में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं तो घर की आर्थिक तंगी आपके माथे पर शिकन ला सकती है। बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे।

परिवार वालो का पूरा सहयोग मिलेगा। इन राशि वाले लोगों को अपने पुराने निवेश का अच्छा फायदा मिल सकता है, भगवान विष्णु की कृपा से आने वाला समय आपके लिए नई खुशियां लेकर आएगा। कामयाबी के साथ पदोन्नति हासिल होगी। परिवार में आनंद एवं उत्साह का माहौल बना रहेगा। रोजगार के नए अवसर भी मिलेंगे। धन की वर्षा होगी और हर मनोकामना पूरी होगी। इस राशि के जातकों की पैसों की समस्या निपट जाएगी।

भाग्य का साथ पाने के लिए कमेंट बॉक्स में राधे-राधे अवश्य लिखें

No comments