Breaking News

इन 5 जगहों पर आपको आसानी से मिल जाएगी आपके सपनों की रानी


क्या आप भी हैं अपने दोस्तों की गैंग में एकमात्र ‘सिंगल’ हैं? क्या आप को भी है अपने पार्टनर की तालाश? आपको मालूम है कि जिसकी आपको तालाश है, हो सकता है वो आपके आस-पास ही हो। बस अपनी नजरें घुमाइयें और हो सकता है आपको आपकी पंसद की पार्टनर अपने मिल जाए। जानें उन जगहों के बारे में जहां आपको आपके सपनों की रानी मिल सकती है…..

बार और नाइट क्लब
अपने मैच को ढूंढ़ने के लिए बार और नाइटक्लब प्रमुख स्थानों में से एक हैं। अगर आप आराम से लड़कियों के साथ घुल मिल जाते हैं तो आपको ऐसी जगह बिल्कुल परेशानी नहीं होगी और आप अपने आप से अपना मैच ढूंढ लेंगे।

किसी शादी में
पार्टनर को ढूंढ़ने के लिए दूसरी सबसे सही जगह है शादी। आपको बता दें शादी एक ऐसी जगह है जहां आपको आपकी पसंद मिलने की संभावना ज्यादा होती हैं क्योंकि शादियों में बहुत दूर दूर से दूल्हा दुल्हन के दोस्त और परिवार वाले आते हैं। दोनो तरफ के लोगों में ताल-मेल तो होता ही है और इस कारण लड़कियों से बातचीत करना आसान हो जाता

जिम, फिटनेस क्लब
अपनी पंसद की लड़की को ढूंढ़ने के लिए जिम भी अच्छी जगहों में से एक है। जिम में सिर्फ अपनी बॉडी पर ही ध्यान ना दें बल्कि अपनी आंखें भी खुली रखें। वैसे इस बात का खास ध्यान दें अगर आपको जिम में कोई लड़की पसंद आई है तो सबसे पहले आपको उनसे दोस्ती करने की कोशिश करनी चाहिए।

म्यूजिक कॉन्सर्ट
लड़कियों से मिलने की ‘फेल-प्रूफ’ जगहों में म्यूजिक कॉन्सर्ट भी एक है। अगर आप दोनों की ही म्यूजिक में रुचि है तो यह आप दोनों के बीच बात शुरू करने का अच्छा मौका हो सकता है। इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आप कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले या बाद में ही बात करने की कोशिश करें क्योंकि शोर की वजह से आप सही से बात नहीं कर पाएंगे।

ऑफिस
अपने लिए पार्टनर ढूंढ़ने के लिए ऑफिस भी एक अच्छी जगहों में से एक हैं। जाहिर सी बात है कि यह आपके काम करने की जगह है लेकिन आपको अगर अपने आस पास कोई सहकर्मी पसंद आती है तो आप उनसे ऑफिस टाइम के बाद बातचीत कर सकते हैं। आपको सावधान रहना होगा और अगर सामने वाला आपमें रूचि नहीं दिखाता तो आप दूरी बना ले।

No comments