Breaking News

नींद से उठते ही चौंक जाएंगे ये 6 राशि वाले,मिलेंगी ये 4 बड़ी खुशियां


मेष, सिंह, धनु राशि : यह तो आप देख ही चुके की आकस्मिक प्रवृति पर आधारित फैसले कई बार सही साबित नही हुए हैं,इसीलिए यह जरूरी है कि आप अपने फैसले तर्क की कसौटी पर कसकर ही करें ǀ ऐसा करना और भी जरूरी है क्योंकि कोई ऐसा है जो आपका करीबी होते हुए भी आपके खिलाफ साजिश कर रहा है ǀअगर एक बार आप सोच समझकर कोई फैसला ले लें तो उसे कार्यान्वित करने में हिचकिचाएं नही ǀ आकस्मिक धन प्राप्ति और बहुविधि लाभ से भरा आपका दिन अत्यंत रोमांचक और आनंदप्रद बना रहेगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आय में वृद्धि होगी। व्यापारियों को मुनाफा वाले सौदे होंगे। पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। प्रवास पर्यटन तथा विवाहोत्सुक व्यक्तियों के लिए विवाह का योग है। उत्तम भोजन और स्त्री सुख मिलेगा।

महासंयोगबन रहा है जिसके कारण आपके जीवन में आपको अनेक प्रकार के बड़े बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे,आप अपने जीवन में दुगनी तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आपको बड़ी खुशखबरी मिलने के योग है आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा जितना आप गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कार्य करेंगे अपने जीवन लोग के लिए भी तेजी से प्रगति करने में कामयाबी हासिल करेंगे हमेशा कुछ अलग करने की आदत आपको सफलता दिलाएगी।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि : 
अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा। घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। एक ख़ुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है। सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना दिन आपके लिए दूसरी कठिनाइयाँ खड़ी कर सकता है। दिन कुछ भी करने के लिए अपने साथी पर दबाव न डाले, अन्यथा आपके दिलों में दूरियां आ सकती हैं।

बातचीत में कुशलता आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी।स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। कटु वचन या खराब व्यवहार के कारण झगड़े- विवाद होंगे। क्रोध और कामवृत्ति पर संयम आवश्यक होगा। हितशत्रु अधिक प्रवृत्त होगे। आकस्मिक धनलाभ होगा। समय से भोजन करने में विलंब तथा अत्यधिक तथा अत्यधिक खर्च आपके मन को अस्वस्थ बनाएँगे। स्त्रियाँ तथा जलाशय से दूर रहना हितकर है, ऐसा गणेशजी बताते हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद /

No comments