Breaking News

मनचाही दुल्हन पाने के लिए गुप्त नवरात्रि में इस उपाय को करें


हर साल आने वाली गुप्त नवरात्रि इस साल 22 जून से शुरू हुई है। इस मामले में, यह त्योहार नौ दिनों तक चलता है। अब आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो आप गुप्त नवरात्रि में कर सकते हैं।

1- धन लाभ के उपाय – गुप्त नवरात्रि के दौरान, किसी भी दिन, सेवानिवृत्ति के बाद, उत्तर की ओर एक पीली सीट पर बैठें। अब अपने सामने तेल के 9 दीपक जलाएं। इन दीपकों को ध्यान के समय तक जलते रहना चाहिए। दीपक के सामने लाल चावल (चावल का रंग लें) का ढेर बनाएं, फिर उस पर श्री यंत्र रखें और कुंकुम, फूल, धूप और दीपक से उसकी पूजा करें। इसके बाद एक थाली में स्वस्तिक बनाएं और उसे अपने सामने रखकर उसकी पूजा करें। अब श्री यंत्र को अपने पूजा स्थल पर स्थापित करें और बची हुई सामग्री को नदी में प्रवाहित कर दें। आपको बता दें कि ऐसा करने से धन लाभ होगा।

हमें डेली हंट पर फॉलो करें और हमारी वेबसाइट विजिट करें धन्यबाद : newshimachali.com

2- इच्छित वर के लिए उपाय- इसके लिए गुप्त नवरात्रि के दौरान किसी भी दिन सुबह किसी भी शिव मंदिर जाएं। अब वहां मौजूद शिव लिंगम को दूध, दही, घी, शहद और शक्कर चढ़ाकर अच्छी तरह से साफ करें। अब शुद्ध जल चढ़ाएं और पूरे मंदिर की सफाई करके इसे साफ कर दें। अब भगवान शिव की चंदन, फूल और धूप, दीप आदि से पूजा करें। ध्यान रखें कि रात को 10 बजे के बाद, अग्नि प्रज्जवलित करने के बाद, शिव मंत्र का जाप करते हुए घी के साथ 108 मंत्रों का जाप करें, और हर दिन 40 दिनों के लिए, भगवान शिव के सामने एक ही मंत्र की पांच माला जपें। ऐसा करने से मनोकामना जल्द पूरी होगी।

3- साक्षात्कार में सफलता के उपाय – सुबह जल्दी उठने और गुप्त नवरात्रि में स्नान आदि करने के बाद, सफेद सूती आसन बिछाएं और पूर्व की ओर मुंह करके बैठें। इसके बाद अपने सामने पीला कपड़ा बिछाकर उस पर 108 स्फटिक की माला रखें और उस पर केसर और इत्र छिड़ककर पूजा करें। अब धूप, दीप और अगरबत्ती दिखाते हुए मंत्र का 31 बार जाप करें। ऐसे 11 दिन करने से वह माला सिद्ध हो जाएगी। अब जब भी आप किसी इंटरव्यू में जाएं तो यह माला पहनें और यह फायदेमंद होगा।

हमें डेली हंट पर फॉलो करें और हमारी वेबसाइट विजिट करें धन्यबाद : newshimachali.com

No comments