Breaking News

घोड़े जैसी ताकत देगा ये महाशक्तिशाली औषधि, पार्टनर को मिलेगी संतुष्टि


आज के इस भाग दौड़ की जिंदगी सभी लोग ये चाहते हैं की उनके शरीर में घोड़े जैसी ताकत बनी रहे। लेकिन बढ़ती उम्र में सभी पुरुषों की स्टैमिना घट जाती हैं। जिसके कारण उनकी ताकत भी घट जाती हैं और वो अपने पार्टनर को पूरी संतुष्टि नहीं दे पाते हैं। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे कुछ ऐसे महाशक्तिशाली औषधि के बारे में जिस औषधि से आप घोड़े जैसी ताकत प्राप्त कर सकते हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।

महाशक्तिशाली औषधि की सामग्री।

1 .सूखा आंवला 25 ग्राम।

2 .अश्वगंधा जड़ 20 ग्राम।

3 .सूखा अखरोट 20 ग्राम।

4 .ताल मिश्री 20 ग्राम।

5 .पिष्टी केसर 10 ग्राम।

6 .मूसली जड़ 10 ग्राम।

आप इन सभी सामग्री को पंसारी के दूकान से खरीद लें। कुछ देर धूप में सुखाने के बाद इसे पीसकर इसका पाउडर बना लें। इस पाउडर में आप ज़रूरत के अनुसार शहद मिलाकर इसे छोटी छोटी दवा बना लें। और प्रतिदिन इस दवा का सेवन करें।

सेवन विधि और इस औषधि के फायदे।

आप रोजाना रात को सोने से पहले एक गिलाश दूध के साथ एक गोली लें। आप चाहें तो इसका सेवन गुनगुने पानी के साथ भी कर सकते हैं। इससे आपको घोड़े जैसी ताकत प्राप्त होगी और गुप्तांग की सारी कमजोरी दूर हो जाएगी।

इस महाशक्तिशाली औषधि के सेवन करने से आपकी यौन उत्तेजना में जबरदस्त वृद्धि होगी और आप अपने पार्टनर को पूरी संतुष्टि देने में सफल रहेंगे। इससे आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति भी अच्छी रहेगी।

इस औषधि के सेवन करने से शुक्राणुकों की गुणवत्ता अच्छी रहेगी। स्पर्म काउंट से छुटकारा मिलेगा तथा नपुंसकता और नामर्दी जड़ से खत्म हो जाएगी।

No comments