Breaking News

पोलार्ड ने कहा, मैने अपने जीवन में इतना खतरनाक खिलाड़ी कभी नहीं देखा, नाम है चौंकान वाला


किरोन एड्रियन पोलार्ड त्रिनिदादियन क्रिकेटर हैं जो सीमित ओवरों की क्रिकेट में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की कप्तानी करते हैं। आक्रामक ऑलराउंडर, पोलार्ड मध्यम गति के गेंदबाज हैं और मध्यक्रम में बड़े बल्लेबाज हैं।
दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे वेस्टइंडीज के धाकड़ आलराउंडर बल्लेबाज किरोन पोलार्ड के बारे मेंजो अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के लिए क्रिकेट जगत में जाने जाते हैं।

बात करेंगे कुछ समय पहले पोलार्ड एक इंटरव्यू में मौजूद थे जहां पर उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक बयान दिया है तो आइए जान लेते हैं कि उन्होंने उस बयान में क्या कहा है।

पोलार्ड ने कहा कहा, भारत क्रिकेट टीम का धाकड़ खिलाड़ी रोहित शर्मा आने वाले समय में सबसे खतरनाक खिलाड़ी माना जा सकता है रोहित शर्मा अपने क्रिकेट करियर में एक से बढ़कर एक कमाल किया है जिस तरह से दोहरे शतक लगाकर कीर्तिमान रचा और उनमें ये काबिलियत है तिहरा शतक लगा सकते है। जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं।

पोलार्ड कहा की रोहित शर्मा ने अपने क्रिकेट करियर में कई ऐसे अनोखे रिकार्ड भी बनाए हैं। इसको तोड़ पाना नामुमकिन दिख रहा है। रोहित शर्मा अगर ऐसे खेलते रहे तो क्रिकेट दुनिया में सबसे ऊपर नाम रोहित शर्मा का आने लगेगा।

No comments