Breaking News

महिलाओं के इस अंग को ना करें स्पर्श वरना यह देवी हो जाती है क्रोधित


देवी किसी भी देवता को कहते हैं जो स्त्री हो या जिसे स्त्री रूप में माना जाता हो। हिन्दू धर्म में कई देवियाँ हैं, जैसे पार्वती, दुर्गा, काली, सरस्वती, गंगा, लक्ष्मी और उनके अवतार जैसे सीता, राधा,बाला सुंदरी,शाकम्भरी आदि।
दोस्तों आज मैं आप सभी लोगो को ऐसी बात बताऊंगा जिसे जान कर आप सभी लोग आश्चर्य में पड़ जायेंगे जब आप स्त्री को इस जगह करते हैं स्पर्श यह देवी हो जाती है नाराज।

यदि आप स्त्री को इस अंग पर स्पष्ट करो कि तो यह देवी हो जाएगी बहुत नाराज जिहां आप इसे अंधविश्वास कहें या फिर कुछ और लेकिन यह बात बिल्कुल सच है।

आपने देखा होगा कि रिश्ते बनाने के दौरान पुरुष से कई प्रकार से स्त्री को चोट पहुंचाते हैं,और वह उस में नहीं रहते कि वह क्या कर रहे हैं।लेकिन रिश्ते बनाते टाइम आप ध्यान रखें कि आप स्त्री की नाभि पर जरा भी स्पष्ट ना करें .

क्योंकि स्त्री की नाभि में काली माता का वास माना जाता है।और यदि कोई पुरुष रिश्ते बनाते समय स्त्री की नाभि पर स्पष्ट करता है तो उस पर दुखों का पहाड़ टूट सकता है और आने वाले समय में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।इसीलिए आप ध्यान रखें कि आप रिश्ते बनाते समय स्त्री की नाभि को जरा भी स्पर्श ना करें।

No comments