Breaking News

BSNL ने लॉन्च किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, इसमें रोजाना 22GB हाई स्पीड डाटा के साथ मिलेगी ये सुविधा


BSNL ने नया 22GB CUL ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। 1,299 रुपए की कीमत वाले इस प्लान में कंपनी हर दिन 22जीबी डाटा ऑफर कर रही है। प्लान में 10Mbps तक की स्पीड के साथ यूजर्स को रोज 22जीबी डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 2Mbps पर आ जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। इसके लिए हर कनेक्शन के साथ एक लैंडलाइन फोन भी दिया जा रहा है।

पूरे साल के एक साथ रीचार्ज पर मिलेगा फायदा
इस प्लान को चुनने के लिए यूजर्स को 4 ऑप्शन मिलते हैं। पहला ऑप्शन है कि आप इसके लिए हर महीने 1,299 रुपए दें। दूसरा ऑप्शन है इसके ऐनुअल सब्सक्रिप्शन लेने का। प्लान के ऐनुअल सब्सक्रिप्शन के लिए 12,990 रुपए देने होंगे। BSNL के इस प्लान को 2 या 3 साल के लिए भी अडवांस पेमेंट देकर लिया जा सकता है। 2 साल के लिए यूजर्स को 24,681 रुपए और 3 साल के लिए 36,372 रुपए देने होंगे।

1GB फ्री क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा
इस प्लान के साथ यूजर्स को एक ईमेल अड्रेस के साथ 1GB फ्री क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा। इसके साथ ही यूजर अगर चाहें तो साल के लिए 2 हजार रुपए देकर एक स्टेटिक IP अड्रेस भी खरीद सकते हैं। इसके लिए एक महीने का रेंट सिक्यॉरिटी के तौर पर देना होगा।

BSNL का 499 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान
BSNL ने कुछ ही दिन पहले 499 रुपए कीमत वाला नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। 1 महीन की वैलिडिटी वाले इस ब्रॉडबैंड प्लान में 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, यूजर्स को आईएसडी कॉल के लिए 1.20 रुपए प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को मुफ्त में एक ई-मेल आईडी के साथ एक जीबी स्टोर स्पेस देगी।

BSNL का 599 रुपए का प्लान
BSNL ने 599 रुपए का प्रीपेड प्लान भी ऑफर कर रहा है, इसमें रोजाना 5 जीबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान में डाटा बेनिफिट के अलावा अन्य फायदे भी मिल रहे हैं। इस पैक की वैलिडिटी 90 दिन की है। इसमें देशभर में सभी नेटवर्क्स पर वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट मिल रहे हैं। इसके अलावा रोज 5 जीबी हाई स्पीड डाटा और 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 5 जीबी डेली डाटा खत्म होने के बाद डाटा स्पीड घटकर 80 Kbps रह जाएगी।

No comments