Breaking News

मात्र 1110 रुपये में घर लाएं नया इलेक्ट्रिक स्कूटर


कोरोना के कारण ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। सेल्स को रफ्तार देने के लिए कंपनियां कई तरह के ऑफर ला रही हैं। तो अगर कोरोना काल में आप भी अगर इलेक्‍ट्र‍िक ई-स्‍कूटर खरीदना चाहते है तो ये खबर जरुर पढ़ें। देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए सरकार और वाहन निर्माता कंपनियां कोशिश में लगी है। ऐम्पियर इलेक्ट्रिक ने वीइकल लीज स्टार्टअप ओटीओ कैपिटल के साथ साझेदारी में लीज प्रोग्राम पेश किया है। अब इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता ऐम्पियर इलेक्ट्रिक लीज प्लान लेकर आई है, जिसके तहत कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को प्रति माह 1,110 रुपये देकर घर ला सकते हैं। 

इस तरह उठाएं स्कीम का लाभ ऐम्पियर इलेक्ट्रिक ने वीइकल लीज स्टार्टअप ओटीओ कैपिटल के साथ साझेदारी में लीज प्रोग्राम पेश किया है। इसके तहत आप स्टैंडर्ड ईएमआई से कम कीमत पर ऐम्पियर का इलेक्ट्रिक स्कूटर घर ला सकते हैं। इसको ऐसे समझें कि ऐम्पियर V48 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 34,249 रुपये है, जिसकी मंथली ईएमआई 1,610 रुपये है। वहीं, अगर आप इस स्कूटर को लीज प्रोग्राम के तहत लेते हैं, तो इसके लिए आपको हर महीने 1,110 रुपये ही देने होंगे। इसी तरह ऐम्पियर का जील इलेक्ट्रिक स्कूटर फाइनैंस कराने पर इसकी ईएमआई 3,020 रुपये होगी, जबकि लीज पर इसे 2,220 रुपये मंथली पेमेंट पर लिया जा सकता है।

इस तरह करें बुक आपको बता दें कि ऐम्पियर का इलेक्ट्रिक स्कूटर लीज पर लेने के लिए ओटीओ कैपिटल की वेबसाइट या सीधे डीलरशिप के माध्यम से बुक कर सकते हैं। ग्राहक चाहे तो डीलरशिप से अपने स्कूटर को ले सकता है या फिर होम डिलिवरी भी ले सकता है। कंपनी का दावा है कि डॉक्युमेंटेशन प्रॉसेस पूरा होने के 48 घंटे बाद ग्राहक को उसका इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाएगा। ऐम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए लीजिंग प्रोग्राम 1 अगस्त से बेंगलुरु में शुरू होगा। इसके बाद इस साल के आखिर तक यह सुविधा पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, चेन्नै और कोचीन में भी शुरू कर दी जाएगी। 

जान‍िए जील इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या खास ग्रीव्स कॉटन के मालिकाना हक वाली ऐम्पियर वीइकल्स ने मई 2019 में जील इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था। इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटा है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 75 किलोमीटर तक चलेगा। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 5.5 घंटे का समय लगता है। हाल में ऐम्पियर ने मैग्नस प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 73,900 रुपये है। कंपनी का दावा है कि यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज पर ईको मोड में 100 किलोमीटर, जबकि क्रूज मोड में 80 किलोमीटर तक चलेगा।

No comments