Breaking News

मंगल बदल रहा है अपनी चाल, 16 अगस्त से इन 6 राशियों को मिलेगा ....


ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, ग्रहों की चाल एक मनुष्य के जीवन में काफी महत्वपूर्ण होती है। ग्रहों की चाल ही आपका भविष्य तय करती है और आपकी तरक्की में रुकावट बन सकती है। 16 अगस्त 2020 को भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। 16 अगस्त के दिन मंगल मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे है।

मंगल 16 अगस्त की रात 8 बजे मेष राशि में प्रवेश करेंगे। जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। इस दौरान गोचर के कुछ राशियों पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे। तो कई राशियों पर इसके नकारात्मक प्रभाव भी होंगे। आपको बताते है किस राशि को लाभ होगा।

मेष मेष राशि के जातकों के लिए ग्रह का ये बदलाव काफी शुभ होगा। क्योंकि मेष का स्वामी मंगल है और मंगल अब अपने घर में आ रहा है।ज्योतिशास्त्र के अनुसार, इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में वृद्धि मिलेगी।

मिथुन 
मिथुन राशि के लिए यह गोचर काफी लाभदायक है। ज्योतिशास्त्र के अनुसार, अगर मिथुन राशि के जातक इन दिनों कोई बड़ा निर्णय लेना चाहते है तो ये समय आपके लिए काफी शुभ है। यहां तक कि इन दिनों आपका रुका हुआ धन भी वापस आ सकता है।

कर्क कर्क राशि के जातकों पर मंगल ग्रह का गोचर काफी फायदेमंद होगा। माना जा रहा है इस समय आपके राजयोग का निर्माण होगा।यानि कि इस राशि के जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है या फिर नौकरी में आपका प्रमोशन हो सकता है।

सिंह सिंह राशि के जातकों के लिए ये गोचर काफी शुभ है। अगर इस राशि के जातक अपना कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैतो ये समय आपके लिए बिल्कुल सही है।

तुला तुला राशि के जातकों में व्यापारियों को इस गोचर का काफी लाभ मिलेगा।इस समय अगर तुला राशि के जातक यात्रा करना चाहते है तो ये समय काफी ज्यादा उत्तम है।

कुंभ कुंभ राशियों के लिए मंगल का गोचर काफी लाभदायक है लेकिन दूसरी तरफ इन दिनों कुंभ राशि के लोगों को आर्थिक नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता हैइसलिए अगर आप लोग धन को बचकर निवेश करें।

No comments