Breaking News

कोरोना काल में युवाओं के पास रोजगार पाने का मौका, 16 हजार रुपये तक मिलेगी मासिक पगार



कोरोना काल के बीच युवाओं के लिए रोजगार पाने का अवसर है। जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया हीरो साइकिल लिमिटेड, हीरो नगर जीटी रोड लुधियाना पंजाब की तरफ से बवेल्डर के 100 पद अधिसूचित किए गए है। इन पदों के लिए साक्षात्कार 14 अगस्त को सुबह 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में लिया जाएगा। उन्होंने बताया इस साक्षात्कार में 18 से 45 वर्ष आयु वर्ग के पात्र एवं इच्छुक पुरुष अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं।

अनीता गौतम ने बताया इन पदों में मिग वेल्डर के 50 पद और टिग वेल्डर के 50 पद शामिल हैं। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता वेल्डर ट्रेड में आइटीआइ सहित एक या दो साल का अनुभव होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया चयनित उम्मीदवारों को मिग वेल्डर ट्रेड में 12 हजार से 13 हजार पांच सौ रुपये और टिग वेल्डर को 14 हजार से 16 हजार पांच सौ रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

उन्होंने बताया योग्य औ इच्छुक केवल पुरुष आवेदक अपनी योग्यता प्रमाणपत्र, जन्म प्रमाणपत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, हिमाचली बोनाफाइड, पासपोर्ट साइज फोटो व आधार कार्ड सहित 14 अगस्त को सुबह 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में उपस्थित हो सकते हैं। अभ्यर्थी को साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए किसी भी प्रकार का भत्ता देय नहीं होगा।

No comments