Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़ : बेंगलुरु में कांग्रेस विधयक के आवास पर भीड़ ने किया हमला, 2 लोगों की मौत और 60 पुलिसकर्मी घायल



कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस के विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने हमला दिया। इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस पर भी भीड़ ने पथराव किया है। इसके अलावा भीड़ ने कांग्रेस विधायक के घर के बाहर आगजनी भी की है। पुलिस ने बेक़ाबू भीड़ पर काबू पाने के लिए फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गयी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस और लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प में 60 पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। भीड़ ने कांग्रेस विधायक के आवास के साथ ही बेंगलुरु ईस्ट के केजे हाली पुलिस स्टेशन पर भी हमला किया। खबर है कि विधयक के भतीजे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था जिसका विरोध करते हए यह हमला किया गया है।

वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्‍मई का कहना है कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए। अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैंने अधिकारियों से बात की है। किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस शांति बहाल करने की कोशिश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि विधयक के भतीजे के द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट से कहा से क्षेत्र में सांप्रदायिक हिंसा भड़की है। उपद्रवियों ने वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया। इस बीच, विधायक श्रीनिवास मूर्ति ने लोगों से शांति की अपील की है।

No comments