Breaking News

कांगड़ा में हादसा पेड़ से टकराई कार, 2 फौजियों की मौत


कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा के नगरोटा बगवां पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले 53 मील इलाके में नेशनल हाईवे-154 पर एक कार हादसे का शिकार हो गई, जिसके चलते दो कार सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे नजदीक के टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. हादसे में मारे गए दो लोगों में एक पूर्व सैनिक और एक मौजूदा समय में फौज में कार्यरत है.

दुकान के बरामदे में जा घुसी: जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार दोपहर बाद की है. कार पालमपुर की ओर से पठानकोट की तरफ जा रही थी. 53 मील में पहले एक पेड़ से टकराई और फिर समीप ही एक दुकान के बरामदे में जा घुसी. बताया गया है कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने टांडा मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया. वहीं, घायल व्यक्ति का टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

शिमला में भी हादसा: दूसरी तरफ, शिमला के छराबड़ा के समीप सेब से लदा ट्रक हादसे का शिकार हो गया. जानकारी के अनुसार सेब से लदा ट्रक नारकंडा से उड़ीसा जा रहा था. हादसे में चालक की मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल बताया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को बाहर निकला. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.

No comments