Breaking News

सुशांत केस में एक और नया मोड़ : रिया ने AU नाम के शख्स को 63 बार की कॉल, कौन है ये AU?


बॉलीवुड दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती की कॉल्‍स डिटेल को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए जा रहे हैं। जब से ये केस सीबीआई को ट्रांसफर किया गया है। उसी दिन से रिया की मुश्किले लगातार बढ़ती ही जा रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेलस में खुलासा किया है कि- सुशांत की डेथ के बाद उन्होंने किसी AU नाम के शख्स के संपर्क में रह रही थी।

अब मिली कॉल डिटेल की जानकारी के मुताबिक, रिया ने AU को 44 मर्तबा कॉल की। जिसमें पता चला है कि- रिया किसी AU नाम के व्यक्ति के संपर्क में थी। कॉल्‍स डिटेल के अनुसार रिया ने AU नाम के शख्‍स को 44 बार इनके बीच सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को और मौत के अगले दिन यानी 15 जून को बात हुई थी।

रिया चक्रवर्ती ने ‘AU’शख्स का 63 बार डायल किया नंबर

उल्लेखनीय है कि 14 जून को सुशांत की मौत हो गई थी। ये चौंकाने खुलासा होने के बाद रिया की टीम द्वारा सफाई पेश की जा रही है। रिया की टीम का कहना है कि जिस AU की बात की जा रही है, वो रिया की फैमिली फ्रेंड अनन्या उधास हैं। अगर मीडिया रिपोर्ट की बात करें तो ये AU नाम शख्स कोई राजनेता है।

रिया की टीम की तरफ से कोई भी दवा किया जाए, लेकिन केंद्रीय जांच एजेंसी AU नाम के शख्स का जल्द ही पता लगा ही लेगी। सवाल ये उठता है कि सुशांत मौत के बाद क्यों रिया ने इसे इतनी कॉल की है। जिनकों को लेकर अभी संशय बना हुआ है।

गुरूवार को रिया की याचिका पर सुप्रीम में होगी सुनवाई

सुशांत के पिता केके सिहं ने बिहार के राजीव थाने में रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में कहा गया है कि बिहार के केस को मुंबई में ट्रांस्फर किया जाएं। गुरुवार को रिया की याचिका पर सुनाई होने जा रही है।

अब ये देखना होगा कि सुप्रीम कोर्ट बिहार के केस को मुंबई ट्रांसफर करने के आदेश देता है या नहीं! अगर कोर्ट द्वारा रिया के पक्ष में कल फैसला आता है। तो ये केस पूरी तरह से मुंबई पुलिस के हाथ में आ जाए और बिहार पुलिस का इस केस में कोई भी रोल नहीं रहेगा। फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

No comments