Breaking News

आतंकियों से लड़ते हुए मुजफ्फरनगर का सपूत शहीद, परिवार बोला- दूसरा बेटा भी सेना में भर्ती होगा


जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में हुई मुठभेड़ में यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले 23 साल के जवान प्रशांत शर्मा के शहीद होने की सूचना पर जनपद में शोक की लहर है. शहीद के परिजनों ने प्रशांत के बलिदान पर गर्व करते हुए अपने दूसरे बेटे को भी देश सेवा के लिए भेजने का फैसला लिया है. प्रशांत सितंबर 2017 को सेना में भर्ती हुए थे.

शहीद जवान प्रशांत शर्मा आरआर फोर्स में जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में तैनात थे. शहीद प्रशांत के पिता भी सेना से रिटायर्ड हैं और वर्तमान में जनपद मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ाना मोड़ पर रहते हैं.


शहीद जवान के परिवार के मुताबिक प्रशांत की 6 दिसंबर को मेरठ में शादी होनी थी और अभी 2 दिन पहले ही प्रशांत की अपने पिता और भाई से फोन पर बात हुई थी जिसमें उन्होंने सब कुछ ठीक होने की बात कहकर घर की मरम्मत और शादी का सामान खरीदने की बात कही थी. प्रशांत के परिवार में उसके माता-पिता, एक भाई और एक बहन है.

प्रशांत के शहीद होने की सूचना पर जहां लोग परिवार के पास शोक जताने पहुंच रहे हैं. वहीं राज्य मंत्री कपिलदेव अग्रवाल भी शहीद के घर सांत्वना देने पहुंचे. उन्होंने बताया की यह बड़ी गर्व की बात है की हमारे जनपद का लाल देश के लिए काम आया. प्रशांत ने पुलवामा में दो आतंकियों को ढेर कर वीरगति पाई.

No comments