Breaking News

किस्मत चमकाने के लिए बैडरूम में कीजिये निम्बू का टोटका, जिंदगी हो जाएगी हरी भरी


आज आप को बता रहे है कुछ ऐसे वास्तु टिप्स जिसे जानकर आप के होश उड़ जायेगे वैसे तो अच्छी नींद लेना हम सभी के दिन का सबसे जरुरी हिस्सा होता है, और कई बार किसी कारण से हमे अच्छी नींद नहीं मिल पाती है. कई बार नकारात्मक उर्जा हमारे चारों तरफ होती है जिससे हमारे दिमाग पर मानसिक तनाव होता है ,साथ की साथ हमे नींद ना आने की समस्या होने लगती है, एक बात और इस नकारात्मक उर्जा को दूर करने के लिए

आज हम आपको एक छोटा सा निम्बू का उपाय बतायेंगे।
आप को तो पता ही है की निम्बू के ढेरों फ़ायदे है जो हमारे शरीर के लिए काफी लाभदायक है, और साथ की साथ निम्बू आसानी से सभी के घर में उपलब्ध होता है, वैसे क्या आप जानते है निम्बू से आप एनर्जेटिक भी महसूस कर सकते है, और निम्बू काटकर घर में रखने से ताज़ी खुशबु आती है,एक बात और बेडरूम में निम्बू होने से अस्थमा और खासी जुकाम से जूझ। रहे लोगों को सांस लेने में काफी आसानी होती है, और तो और नींबू का फल न केवल हमारे स्वास्थ्य के लिए अपितु हमारे शरीर और बालों के लिए भी काफी फ़ायदेमंद होता है।

हम आप को ये भी बता दे की अच्छी नींद लेना हम सभी के दिन का सबसे जरुरी हिस्सा होता है, साथ की साथ में कई बार किसी कारण से हमे अच्छी नींद नहीं मिल पाती है,एक बात और कई बार नकारात्मक उर्जा हमारे चारों तरफ होती है पर जिससे हमारे दिमाग पर मानसिक तनाव होता है और हमे नींद ना आने की समस्या होने लगती है,एक बात और इस नकारात्मक उर्जा को दूर करने के लिए आज हम आपको एक छोटा सा निम्बू का उपाय बतायेंगे।

निम्बू के ढेरों फ़ायदे है जो हमारे शरीर के लिए काफी लाभदायक है, निम्बू आसानी से सभी के घर में उपलब्ध होता है आप को येभी बता दे की निम्बू से आप एनर्जेटिक भी महसूस कर सकते है, और तो और निम्बू काटकर घर में रखने से ताज़ी खुशबु आती है ,एक बात और बेडरूम में निम्बू होने से अस्थमा और खासी जुकाम से जूझ रहे लोगों को सांस लेने में काफी आसानी होती है, एक बात और नींबू का फल न केवल हमारे स्वास्थ्य के लिए अपितु हमारे शरीर और बालों के लिए भी काफी फ़ायदेमंद होता है।

हम आप को ये भी बता दे की निम्बू का इस्तमाल सौंदर्य संबंधी समस्‍याओं से निजात पाने के लिए किया जाता है, साथ में निम्बू को रात को अपने बेडरूम में रखें और सुबह लाभ देखकर आखें फटी रह जायेंगी।

No comments