Breaking News

बड़ी खबर : चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ यूएई नहीं जाएंगे हरभजन सिंह!


राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने दुबई के लिए उड़ान भर ली है, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुक्रवार को यूएई रवाना होने वाली है. हालांकि चेन्नई की टीम के उड़ान भरने से पहले बड़ी खबर सामने आई है कि स्टार ऑफ स्पिनर टीम के साथ यूएई नहीं जाएंगे. चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हरभजन सिंह क्यों नहीं जाएंगे इसकी कोई वजह सामने नहीं आई है. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारी ने बताया है कि हरभजन निजी कारणों की वजह से टीम के साथ यूएई नहीं जा रहे हैं. वो दो हफ्ते के अंदर टीम से जुड़ेंगे. हरभजन सिंह ने चेन्नई में हुए छोटे से कैंप में भी हिस्सा नहीं लिया

बता दें उस कैंप में महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल हुए थे.चेन्नई के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर भी निजी कारणों से शिविर में नहीं आये. ठाकुर बुधवार को टीम से जुड़े जबकि जडेजा गुरुवार की शाम तक टीम से जुड़ेंगे. बता दें बाकी खिलाड़ी 15 अगस्त से चेन्नई में गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी के साथ अभ्यास कर रहे हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारी ने जानकारी दी कि मंगलवार को एमएस धोनी, सुरेश रैना समेत सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया और जांच में सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए.

धोनी और रैना ने 15 अगस्त को चेन्नई पहुंचने के बाद ही संन्यास का ऐलान कर दिया था. दोनों खिलाड़ियों के इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया था. गुरुवार को पीएम मोदी ने एमएस धोनी को उनके बेहतरीन इंटरनेशनल करियर और भविष्य के लिए बधाई देते हुए खत लिखा.

No comments