Breaking News

आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने खोला ये बड़ा राज, बताया सुशांत की मौत को…

रिया का खार स्थित फ्लैट 2018 में बुक किया गया था, जिसकी करीब 40- 45 फीसदी पेमेंट रिया ने की है. यह फ्लैट 76 लाख में बुक हुआ था. रेजिस्ट्रेशन और अन्य खर्चे मिलाकर 80 लाख से ज्यादा होते हैं! रिया के वकील सतीश ने कहा कि रिया कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं. यह देखते हुए कि ईडी ने मीडिया को सूचित किया है कि रिया की मांग को खारिज कर दिया गया है, इसलिए वो ईडी में नियत समय और तारीख पर उपस्थित हुए हैं!

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. पुलिस को शक था कि यह आत्महत्या का मामला है, लेकिन सुशांत के चाहने वालों ने इस मौत को बॉलीवुड के नेपोटिज्म से प्रभावित बताया. रिया चक्रवर्ती भी तभी से ट्रोल्स के निशाने पर हैं! इतना ही नहीं सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पटना में एफआईआर भी दर्ज कराई है. हालांकि रिया ने पटना के केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है, जिस पर फैसला आना अभी बाकी है. इस बीच अब यह मामला सीबीआई को ट्रांसफर किया जा चुका है. गुरुवार से सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है!

रिया चक्रवर्ती अपना दर्ज कराने के लिए ईडी के अधिकारियो से मिलने पहुंची हैं, रिया के साथ ED दफ्तर में उनके भाई और पिता भी आये हैं, हालांकि ED के सूत्रों के मुताबिक उनको समन नहीं किया गया था. ईडी की जांच में शामिल होने के लिए रिया चक्रवर्ती की मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी के दफ्तर पहुंची हैं! प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को आज पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि रिया ने ईडी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया था और कुछ और समय की मांग की थी. रिया की इस रिक्वेस्ट को ईडी ने खारिज कर दिया था, जिसके बाद रिया को पेश होना पड़ा!

No comments