Breaking News

चार्जिंग पर लगे मोबाइल में ब्लास्ट के कारण लगी आग; मां और दो बच्चों की दर्दनाक मौत


चार्जिंग के दौरान मोबाइल में आग लगने के कई मामले सामने आते रहे हैं. अब ऐसा ही एक हादसा तमिलनाडु में हुआ है. यहां मोबाइल फटने से दो बच्चों और एक महिला की मौत हो गई है. ये बड़ी घटना तमिलनाडु के करूर जिले के रायनूर की है, जहां सोमवार को फोन फटने की वजह से पूरे घर में आग लग गई और परिवार की मुथूलक्ष्मी नाम की महिला और उसके दो बच्चे रनजीत (3 वर्षीय) और दक्षित (2 वर्षीय) की आग में झुलसकर मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रविवार की रात को मुथूलक्ष्मी ने मोबाइल को चार्जिंग पर लगा दिया और अपने दोनों बच्चों के साथ सो गई. रात में मोबाइल फोन में ब्लास्ट होने की वजह से घर में आग लग गई और घर में सो रहे बच्चों के साथ महिला भी पूरी तरह झुलस गई. बताया जा रहा है कि रात का समय होने की वजह से लोगों को आग लगने की खबर नहीं लग पाई.

सुबह होने पर जब लोगों को आग का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस की मदद से महिला और उसके दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने पर मालूम पड़ा कि महिला की मौत पहले ही हो चुकी है, और उसके दोनों बच्चों ने इलाज के दौरान अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. जानकारी मिली है कि हादसे की शिकार महिला उस घर में अपने पति से अलग रहती थी.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से जला हुआ एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस को शुरुवाती जांच में आग लगने की वजह मोबाइल ब्लास्ट लग रही है. लेकिन पुलिस का कहना है कि वह मामला दर्ज मामले की जांच कर रही है.

No comments