Breaking News

बड़ी खबर: सुरेश रैना के परिवार पर हमला और लूटपाट, एक की मौत


पंजाब के पठानकोट में माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में एक परिवार पर हमला करके लूटपाट की गई है। यह परिवार सुरेश रैना की बुआ का बताया जा रहा है। हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई है। वहीं उनकी बुआ की हालत गंभीर बनी हुई है। परिवार के अन्य सदस्य घायल बताए जा रहे हैं। हमले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन अभी तक हमलावरों का सुराग नहीं लग पाया है।

वहीं जानकारी मिली है कि सुरेश रैना आईपीएल टूर छोड़कर भारत लौट आए हैं। इसके पीछे की वजह यही वारदात बताई जा रही है। वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है। रैना का आईपीएल में नहीं खेलना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है।

वारदात 19 अगस्त की बताई जा रही है। मृतक की पहचान ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है। लुटेरों ने रात के वक्त सो रहे परिवार पर तेजधार और रॉडनुमा हथियारों से हमला किया। हमला इस तरह से किया गया कि परिवार वाले बचाव नहीं कर सके। चिल्लाने के आवाज सुनकर लोग दौड़े आए तो लुटेरे फरार हो गए।

आनन फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक अशोक कुमार (58) की मौत हो चुकी थी। हमले में सुरेश रैना की बुआ 55 वर्षीय पत्नी आशा देवी को गंभीर चोटें आई हैं। मृतक के बेटे 32 वर्षीय कौशल कुमार और 24 वर्षीय अपिन कुमार समेत उनकी मां 80 वर्षीय माता सत्या देवी भी गंभीर रूप से घायल हैं।

No comments