Breaking News

Jio ने लांच की ये 2 नए प्लान, ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले


रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए 400 रुपए से कम कीमत के 2 प्रीपेड प्लान शुरू किए हैं। इनमें यूजर्स को 84 जीबी डेटा मिलता है। अलग-अलग यूजर्स की जरूरत को देखते हुए कंपनी ने ये प्लान शुरू किए हैं। कुछ यूजर्स को जहां ज्यादा डेटा की जरूरत रहती है, वहीं कुछ वैलिटिडी ज्यादा दिनों के लिए चाहते हैं। जियो ने प्रीपेड प्लान शुरू करते हुए इस बात का ध्यान रखा है। इनमें एक प्लान में रोजाना 3 जीबी डेटा मिलता है, वहीं दूसरे प्लान की वैलिडिटी ज्यादा है।

>> रिलायंस जियो के इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डेटा वाला मिलता है। 399 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह यूजर कुल 84 जीबी डेटा का इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान में यूजर्स को जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2000 मिनट मिलते हैं। इसके अलावा रोज 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

>> जियो के 349 रुपए वाले प्लान में सिर्फ 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी रोज 3 जीबी डेटा वाला मिलता है। यूजर्स 28 दिन में 84 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट मिलते हैं। इसके अलावा रोज 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

अगर आप इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए 349 रुपये वाला प्लान बेहतर रहेगा, क्योंकि इसमें रोज 3 जीबी डेटा मिल रहा है। वहीं, अगर आपको डेटा के साथ वैलिडिटी भी चाहिए तो 399 रुपये वाला प्लान ज्यादा बेहतर रहेगा।

No comments