Breaking News

Motorola One Fusion Plus को सेल में खरीदने का एक और मौका, इस फोन से है टक्कर

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस इस समय देश में मोटोरोला का सबसे पॉपुलर फोन बना हुआ है. ये फोन कई बार सेल में बेचा जा चुका है. इस फोन का क्रेज इतना है कि कुछ ही समय में फोन सोल्ड आउट हो जाता है. वहीं एक बार ये फोन सेल में बिकने को तैयार है. आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर इस फोन को खरीद सकते हैं. मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस को 16 जून को भारत में लॉन्च किया गया था.

इसकी डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसकी कीमत में पांच सौ रुपए की बढ़ोत्तरी भी की. अब यह मोबाइल 17499 रुपए में मिल रहा है. लेकिन इस बार ये मोबाइल आप खरीदने से ना चूक जाएं, इसलिए हम आपको बता रहे हैं, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस सेल में खरीदने का आसान तरीका.

ऐसे खरीदें मोटोरोला वन प्लस फ्यूजन प्लस-

सबसे पहले आपको फ्लिपकार्ट की ऐप या वेबसाइट पर आपको लोगइन या रजिस्टर करना होगा.
इसके बाद मोटोरोला वन प्लस फ्यूजन प्लस सेल पेज जाकर क्लिक करना होगा.
फिर इसे एड प्रोडक्ट टू कार्ट पर क्लिक करना होगा.
इसके बाद आपके शिपिंग डिटेल को डालनी होगी या अपडेट करनी होगी.
इसके बाद आपका ऑर्डर पूरा हो जाएगा.

कैमरा फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है.

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन
Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया है.यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें कि परफॉरमेंस के हिसाब से यह प्रोसेसर काफी अच्छा माना जाता है. इस स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट का बटन भी दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5,000 mAh की बैटरी लगी है जोकि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, डुअल सिम और USB टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इस फोन का वजन 210 ग्राम है.

Honor 9X Pro से होगा सीधा मुकाबला
Motorola One Fusion+ का सीधा मुकाबला Honor 9X Pro से होगा. इस फोन की कीमत 17,999 रुपये है. इसमें 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है. परफॉरमेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर HiSilicon Kirin 810 प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पर आधारित EMUI 9.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX582 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है.

No comments