Breaking News

हिमाचल: 13 वर्षीय लड़के ने किया 5 वर्षीय बच्ची के साथ रेप, पुलिस ने हिरासत में लिया


तेरह वर्षीय बालक द्वारा पांच साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। इसी के साथ पुलिस ने नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया है। यह पूरा मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले का है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 13 वर्षीय लड़के पर आरोप यह है कि उसने 5 वर्ष की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। यह घटना सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ की जुखाड़ी पंचायत की है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मुझे पुलिस ने 13 वर्षीय नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया है तथा 5 वर्षीय बच्‍ची का मेडिकल करवाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि जुखाड़ी पंचायत में आरोपी लड़के के पिता की एक दुकान है और स्‍कूल की छुट्टियों के चलते वह भी दुकान पर ही अपने पिता का हाथ बढ़ाने के लिए बैठता था। दुकान के साथ ही लगते मकानों में पिछले कई साल से एक नेपाली मूल का परिवार रह रहा है। इस परिवार की एक बच्ची दुकान में सामान लेने के लिए आई, जहां आरोपी बालक उसे बहला फुसलाकर घर मैं अंदर ले गया तथा वहां रेप की घटना को अंजाम दिया।

यह घटना शनिवार की बताई जा रही है, लेकिन सोमवार की शाम को बच्ची के परिवार वालों ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत की। जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

No comments