Breaking News

शनिवार आज रात को 2 रूपए के सिक्के को फेंक दे इस दिशा में होगा धन लाभ

शनिवार को शनिदेव का दिन माना जाता है। शनिदेव को पुराणों आदि में न्याय के देवता के रूप में प्रदर्शित किया गया है। शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या के प्रभाव से व्यक्ति अधिक परेशानियों में घिरता है।

इनसे बचने के लिए पुराणों में शनिदेव को प्रसन्न करने के अनेक उपाय बताए गए हैं। दोस्तों यदि शनि देव आप पर प्रसन्न हो गए तो इन सभी दोषों से तो आपको मुक्ति मिलती है साथ में आप हर काम में सफलता हासिल करते हैं।
शनिवार को भगवान शनिदेव को प्रसन्न करने के अनेक उपाय है। जिन्हें करने से आपको शनिदेव की कृपा मिलेगी। यहां दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी खास उपाय बताने जा रहे हैं। जो शीघ्र अपना असर दिखाते हैं। तो दोस्तों आइए जानते हैं।

इन उपायों के बारे में. हर शनिवार को आटा, चीनी, काले तिल का मिश्रण बनाकर चीटियों को खाने के लिए डालें। शनिवार को सूर्यास्त के दिन किसी नाव की कील या काले घोड़े की नाल की बनी अंगूठी बीच वाली उंगली में पहने। इससे आपके हर काम की बाधा दूर होगी।

हर शनिवार अपने सामर्थ्य के अनुसार काले तिल, काला कपड़ा, कमबल, लोहे के बर्तन और उड़द आदि का दान करने से शनि देव भगवान प्रसन होते है। शनिवार वाली रात भगवान शनिदेव को याद करते हुए आप ₹2 का सिक्का अपने ऊपर से 7 बार घुमाकर निम्न मंत्र का 21 बार जप करें।

मंत्र है दोस्तों ॐ शंण शनिश्चराय नमः। इसके बाद आप दो रुपए के सिक्के को अपनी मुट्ठी में बंद कर अपनी दोनों आंखें बंद करके अपनी कोई भी ऐसी परेशानी बोले जिससे आप काफी दिनों से परेशान हैं। और आप उससे छुटकारा पाना चाहते हैं।

अब आप उस सिक्के को दक्षिण दिशा की ओर फेंक दें। आपकी जो भी परेशानी होगी वह उस सिक्के के साथ दूर चली जाएगी। तो उम्मीद करते हैं दोस्तों आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी।

No comments