Breaking News

बिहार में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियाँ, सैलरी- 27 हजार रुपए


पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट (PHED), बिहार ने अनुबंध के आधार पर जूनियर इंजीनियर (सिविल) के रिक्त पदों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. जिन उम्मीदवारों को रिक्ति में रुचि है, उन्हें आधिकारिक वेबसाइट – state.bihar.gov.in पर जाने की सलाह दी गई है ताकि आगे के विवरण की जांच की जा सके और ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा किया जा सके. बिहार सरकार के पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग (पीएचईडी) में जूनियर इंजीनियर की 288 वैकेंसी निकली हैं. इन पदों के लिए 25 सितंबर से 15 अक्टूबर 2020 तक शाम 5 बजे तक आवेदन किया जा सकता है.

जारी पदों पर आवेदन ऑनलाइन आमंत्रित किए गए हैं, वहीं उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 27,000 रुपये/माह दिए जाने का प्रावधान है.

Bihar PHED JE Recruitment 2020 की महत्वपूर्ण जानकारी :

पद का नाम: जूनियर इंजीनियर (सिविल)

पदों की संख्या: 288

वेतनमान: 27,000 रुपये प्रतिमाह

शैक्षणिक योग्यता: सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा

आयु सीमा: पुरुष वर्ग के लिए 18 से 37 वर्ष जबकि महिला वर्ग के लिए 18 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है. आयु सीमा की गणना 01 जनवरी 2019 से की जाएगी.

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तिथि: 25 सितंबर 2020

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15 अक्टूबर 2020

आवेदन प्रक्रिया: जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन ऑनलाइन आमंत्रित किए गए हैं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट phedmis.bih.nic.in पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन सबमिट कर दें.

उम्मीदवारों को बिहार सरकार की आधिकारिक वेबसाइट – state.bihar.gov.in पर जाने की सलाह दी गई है, ताकि पीएचईडी बिहार जूनियर इंजीनियर (सिविल) रिक्ति 2020 से संबंधित अधिक विवरण की जांच की जा सके.

No comments