Breaking News

हिमाचल में 5 लोगों की मौत के साथ 347 नए पॉजिटिव केस


हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। हिमाचल में वीरवार को भी कोरोना से 5 और लोगों मौत हुई है। 2 लोगों की मौत आईजीएमसी शिमला में हुई है। शिमला निवासी 70 वर्षीय महिला जो 8 सितम्बर को भराड़ी से आई थी। महिला की बीते कल ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी और आज उसने इलाज के दौरान आईजीएमसी में दम तोड़ दिया। वहीं मंडी जिला का पध्यून निवासी 62 वर्षीय व्यक्ति निमोनिया से पीड़ित था और उसे कोरोना संक्रमण भी था। उसने भी आज देर शाम आईजीएमसी में दम तोड़ दिया।

वहीं 2 मौतें ऊना जिला में हुईं हैं। इनमें हराेली के सिंगा की 34 वर्षीय महिला व पूलवाला बाजार की 50 वर्षीय महिला शामिल है। इनकी मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा कुल्लू जिला की 75 वर्षीय महिला की मौत हुई है। इसकी रिपोर्ट भी मौत के बाद पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा प्रदेश के 3 और कोरोना संक्रमित लोगों की बाहरी राज्यों में मौत हुई है। इनमें सिरमौर जिला के पांवटा साहिब की एक महिला की देहरादून, सतौन के एक युवक व सोलन जिला के कुनिहार क्षेत्र के एक होमगार्ड की मौत पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हुई है।

वहीं प्रदेश में आज कोरोना के 347 मामले सामने आए हैं। इनमें सबसे अधिक मामले सोलन में 100, मंडी में 66, कांगड़ा में 65, शिमला में 35, ऊना में 21, हमीरपुर में 19, सिरमौर में 13, किन्नोर में 12, बिलासपुर में 9, कुल्लू में 4 और चम्बा में 3 केस सामने आए हैं। इसके अलावा आज 80 लोग ठीक भी हुए हैं। इनमें ऊना जिला में 21, शिमला में 20, हमीरपुर में 18, कांगड़ा में 11, चम्बा में 7, किन्नौर में 2 और बिलासपुर में 1 मरीज ठीक हुआ है। अब प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 8471 पहुंच गया है।

No comments