Breaking News

5 खिलाड़ी जिन्होंने दोस्त की माँ या पत्नी से ही रिश्ता बना कर ली शादी


दोस्त- दोस्त न रहा , प्यार-प्यार न रहा , जब धोखा दिया मुझे अपनों ने तो अब एतबार भी न रहा। ये किसी फिल्म के गीत बस नहीं बल्कि किसी के जीवन की हकीकत है क्या आपने सोचा हैं कि आपके दिल से अजीज दोस्त, आपके सात जन्मों के साथी को उड़ा ले जाए तो प्यार से एतबार ही उठ जाता है। कुछ इसी तरह के कड़वे सच से वाकिफ हुए है हमारे कुछ खिलाड़ी जिनकी पत्नियों ने उन्हीं के दोस्त से कर ली शादी। यहां हम आपकों ऐसे कुछ खिलाड़ियों के नाम बताने वाले हैं जिनकी पत्नियों ने अपने सजन का घर छोड़कर, किसी और के सजन को बना लिया अपना।
1-मुरली विजय ने की शादी दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा से भारतीय टीम के विस्फोटक खिलाड़ी मुरली विजय और दिनेश कार्तिक दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा ही रहता था। इसी कारण दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा के साथ मुरली विजय के साथ अच्छी दोस्ती हो गई, और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें भी पता न चला, और जब पता चला तो इन दोनों शादी के बंधन में बंधना मुनासिफ समझा।क्रिकेटर मुरली विजय ने साल 2012 में निकिता बंजारा से शादी कर ली। 

हालांकि आपकों बता दे कि निकिता बंजारा की पहली शादी दिनेश कार्तिक से साल 2007 में हुई थी,लेकिन यह रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं चल सका। ये दोनों पांच साल एक-दूसरे के साथ रहे, इसके बाद निकिता बंजाना नें दिनेश कार्तिक से तलाक दे लिया।

निकिता बंजारा पेशे से एक कास्टिंग आर्टिस्ट है, जिनके 3 खूबसूरत बच्चे हैं। निकिता बंजारा और दिनेश कार्तिक दोनों के पिता काफी अच्छे दोस्त थे, जिस कारण इन्होंने आपस में अपने बच्चों की शादी कराना उचित समझा। दिनेश कार्तिक की शादी मात्र 21 साल की उम्र में निकिता बंजारा से कर दी गई। दिनेश कार्तिक एक दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज है, जो 2004 से भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिए टेस्ट मुकाबलों में 1025 रन और वनडे मुकाबलों में 1738 रन बनाए हैं। जबकि मुरली विजय दाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज है, जिन्होंने भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टेस्ट मुकाबलों में 3982 रन और वनडे मुकाबलों में 339 रन बनाए है।

No comments