Breaking News

हिमाचल की बिंदास बेटी कंगना ने दी चुनौती : 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं, रोक सको तो रोक लो..


अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिव सेना के सांसद संजय राउत को खुली चुनौती दी है. राउत ने अभिनेत्री को मुंबई वापस न आने को कहा था. कंगना ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए अब मैंने तय किया है कि मैं आने वाले इस सप्ताह 9 सितंबर को मुंबई वापस आऊंगी. मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद मैं टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.” इस पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है आने दें देखेंगे.

कंगना ने अपने सत्यापित अकाउंट से गुरुवार को ट्वीट में लिखा था, “शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी और मुझे वापस मुंबई न आने के लिए कहा, पहले मुंबई की गलियों में अजादी वाले पोस्टर और अब खुली धमकियां, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों लग रहा है?”

कंगना फिलहाल लॉकडाउन के चलते अपने होमटाउन मनाली में हैं, जहां वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं.

बता दें, शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना कंगना रनौत पर पलटवार करते हुए महाराष्ट्र का अपमान करने का आरोप लगाया है. राउत ने शुक्रवार को कहा, “आपने (कंगना) महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश की है. मुंबई ने आपको नाम, शोहरत, पैसा, इज्जत सबकुछ दिया है. अब तक मुंबई पुलिस के भरोसे आप यहां रहती हैं उसी पुलिस पर आप इस प्रकार का कीचड़ उछालेंगी तो ये कौन से नीति-नियम में है.”

No comments