Breaking News

हिमाचल: घर पर अकेला देख दो युवकों ने किया 9 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी का प्रयास, ताई ने आकर दरिंदों से बचाया


घरवाले जब रोटी के लिए मज़दूरी करने बाहर गए तो मौका पाकर दरिंदों ने 9 साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने का प्रयास किया। यह घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के धर्मपुर की है। ऐसा आरोप है कि उसी गाँव के 2 लड़के दिनदहाड़े बच्ची के घर पहुँचे जब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। घटना के दौरान बच्ची का छोटा भाई भी उसके साथ था।

बच्ची की माँ मनरेगा में काम करती है और उसके पिता मिस्री हैं। घटना वाले दिन मौका पाकर अपराधी घर में घुसे और बच्चों को बहला फुसलाकर पास के दूसरे घर में ले आए। वहाँ खेल के बहाने से 9 साल की बच्ची के साथ अनुचित काम करने की कोशिश की। बच्चों को घर में न पाकर उनकी ताई ढूँढ़ते हुए उसी घर में आ पहुँची और बच्ची को दरिंदों के चंगुल से बचा लिया। डरकर दोनों आरोपी यहाँ से फ़रार हो गए।

माँ जब घर पहुँची तो यह सुनकर उसके होश उड़ गए। काम से जब पिता घर पहुँचे तो घटना के बारे में सुनकर आरोपियों के घर पहुँचे। वहाँ आरोपियों ने पिता पर हमला बोल दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि झड़प में पिता को कई चोटें भी आई हैं। माँ ने रोते हुए बताया कि अगर समय पर बच्ची की ताई नहीं पहुँचती तो कोई बड़ी दुर्घटना ही सकती थी। घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और केस की जाँच पड़ताल शुरू कर दी गयी है।

No comments