Breaking News

स्कूल टीचर ने अपने प्रेमी के लिए पति को लगा दिया ठिकाने – ऐसे हुआ खुलासा


प्यार इंसान को पूरी तरह से बदल देता है. लेकिन प्यार में अंधे हो कर कोई कदम उठाना भी सही नहीं है. हाल ही में हरियाणा के नारनौल जिले के एक गाँव से हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दरअसल, यहां की एक महिला ने अपने पति को प्रेमी संग मिल कर मार गिराया है. जिसके बाद अब आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में 15 अगस्त को एक शव पुलिस ने बरामद किया था. जिसके बाद से ही उन्होंने शव की शनाख्त करनी शुरू कर दी थी. जब मृतक का मोबाइल कॉल हिस्ट्री जांचा गया तो जो सच सामने आया, वह सच में आपके पैरों तले से ज़मीन हिला कर रख देगा.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक नारनौल के नावां गाँव में 15 अगस्त को निम्बाहेडी से निम्बी रोड के पास सड़क के किनारे पाया गया था. मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दायर कर लिया था. लेकिन अब पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मृतक युवक की पत्नी को ही पाया है. महिला को कोर्ट रिमांड पर दो दिन के लिए रखा गया है और उससे सच उगलवाने की कोशिश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस वाले दिन पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक शिक्षक की सड़क हादसे में जान चली गई है. ऐसे में मृतक के परिजनों ने शक जताया कि यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि एक हत्या है. ऐसे में पुलिस ने भी तुरंत मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. पुलिस के अनुसार मृतक की शादी 15-16 साल पहले हुई थी और अब उसके तीन बच्चे भी हैं. वह एक टीचर था जबकि उसकी पत्नी भी सरकारी स्कूल में ड्राइंग टीचर लगी हुई है.

पूछताछ के बाद सामने आया कि दो साल पहले ही पत्नी की नांगलमाला के रहने वाले मनीष के साथ दोस्ती हुई थी. दोनों एक शादी के दौरान मिले थे ऐसे में दोनों एक दुसरे को अपना दिल हार बैठे थे. आरोपी मनीष कई बार मृतक की पत्नी से मिलने उसके घर जाया करता था. वह अक्सर पति के घर से जाने के बाद ही उसे घर पर बुलाया करती थी.

जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने पति को मिल कर रास्ते से हटाना चाहा. उन्होंने सेकंड हैंड बोलेरो गाड़ी ले कर एक्सीडेंट बना कर महिला के पति की जान ले ली. इन दोनों ने टीचर को वारदात वाले दिन पहले एक्सीडेंट करके चोट पहुंचाई और फिर हेलमेट से उसके सिर पर मार-मार कर उसको अधमरा कर दिया. जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अपनी गाड़ी तले उसे रौंद दिया. लेकिन आरोपी का हेलमेट टीचर के पास ही रह गया जिससे पुलिस को दोनों पर शक हो गया. इसके अलावा मृतक की बहन के साथ फोन पर जो रिकॉर्डिंग सामने आई उससे यह साफ़ ज़ाहिर हो गया कि मामले के पीछे टीचर की पत्नी और मनीष का ही हाथ था.

No comments