Breaking News

सुशांत के दोस्त का अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, उसके पीछे कोई पड़ा हुआ था! आखिर कौन है वो?


सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग एंगल के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले की सख्ती से जांच कर रही है। इस केस को गंभीरता से लेते हुए NCB ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। जो कि अभी जेल की हवा खा रही हैं। इसी बीच सुशांत के दोस्त युवराज एस सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

रिया चक्रवर्ती ने गिरफ्तारी से पहले मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स का आदी होने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट पर कई सेलिब्रिटीज का गुस्सा फूटा था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और एक्टर युवराज एस सिंह ने हाल ही में न्यूज 24 से बात करते हुए रिया चक्रवर्ती के दावों पर उंगली उठाई है।

युवराज एस सिंह का कहना है कि रिया चक्रवर्ती जबरदस्ती और बिना बताए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स दिया करती थीं। साथ ही एक्टर को स्लिपिंग पिल्स का भी आदी बना दिया गया था। जिसकी वजह से वो डिप्रेशन में जा पहुंचे।

युवराज ने आगे बताया कि रिया अक्सर खाने में एक्टर को नशीला पदार्थ देती थीं। जिससे वो चुप रहें और सो जाएं। युवराज ने रिया पर इल्जाम लगाते हुए ये भी कहा कि वो सुशांत को पागल बनाना चाहती थीं।

इसके अलावा युवराज ने ये भी माना है कि ये सब प्लानिंग थी और सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि गहरी साजिश के तहत उन्हें मौत के घाट उतारा गया है।

युवराज के मुताबिक, सुशांत को ड्रग्स की लत नहीं थी, उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। मामले में सामने आई ड्रग थ्योरी को लेकर ना सिर्फ वह हैरान हैं, बल्कि उनके लिए ये बात डायजेस्ट करना भी मुश्किल हो रहा है। युवराज का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को सिर्फ निशाना बनाया जा रहा है।

यही नहीं युवराज ने सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में होने की बात को भी खारिज किया है। उनके मुताबिक, सुशांत ऐसे व्यक्ति नहीं थे, जो डिप्रेशन में रहें। वहीं रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सुशांत को मारिजुआना की लत थी। इसके बाद से ही एक्ट्रेस आलोचकों के निशाने पर हैं।

खबरों के मुताबिक सुशांत ने अपनी बहन मीतू को 9 जून को SOS कॉल कर अपने डर को लेकर बात की थी। एक्टर की बातों से लगा था कि उनकी लाइफ खतरे में है।

सुशांत ने अपनी बहन को भेजे SOS में कहा था- मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे। सुशांत की यह चिंता उनकी सुरक्षा को लेकर तब हुई जब रिया 8 जून को उनका घर छोड़कर और लैपटॉप, कैमरा, हार्ड ड्राइव जैसी चीजें अपने साथ लेकर चली गई थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। साथ ही सेशन कोर्ट ने रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर रिया की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को सुनवाई होनी है।

No comments